गाजियाबाद के डासना में पुलिस और नगर पंचायत के अधिकारियों पर पथराव, चौकी प्रभारी को लगी चोट

डासना में कब्जामुक्त कराई गई जमीन की लेबलिंग करने के लिए पहुंचे नगर पंचायत डासना के अधिकारियों और मसूरी पुलिस की टीम पर कब्जा करने वाले लाेगाें ने बुधवार शाम को पांच बजे पथराव कर दिया। अचानक हुए पथराव में डासना के चौकी प्रभारी के सिर में चोट लगी है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:47 PM (IST)
गाजियाबाद के डासना में पुलिस और नगर पंचायत के अधिकारियों पर पथराव, चौकी प्रभारी को लगी चोट
हाथ मे ईंट लेकर हमला करने के लिए तैयार महिला

गाजियाबाद [अभिषेक सिंह]। डासना में कब्जामुक्त कराई गई जमीन की लेबलिंग करने के लिए पहुंचे नगर पंचायत डासना के अधिकारियों और मसूरी पुलिस की टीम पर कब्जा करने वाले लाेगाें ने बुधवार शाम को पांच बजे पथराव कर दिया। अचानक हुए पथराव में डासना के चौकी प्रभारी के सिर में चोट लगी है। उनको उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया है।

नगर पंचायत डासना के ईओ मनेाज कुमार मिश्र ने बताया कि बुधवार शाम को पुलिस के साथ वह जमीन की लेबलिंग कराने के लिए गए थे। कब्जामुक्त कराई गई जमीन पर ही लोगों का सामान पड़ा था, जिसको हटाने के लिए उनको चेतावनी दी गई। इस दौरान ही टीम पर अचानक पथराव कर दिया गया। पथराव करने वालों में युवक और महिलाएं शामिल थीं।

बता दें कि डासना में सोमवार को नगर पंचायत डासना के अधिकारियों, जिला प्रशासन और पुलिस ने 40 बीघा भूमि कब्जामुक्त कराई थी। इस जमीन पर 1991 से कब्जा करना शुरू किया गया था, वर्तमान में 200 से अधिक झुग्गियां बना दी गई थी। सोमवार को कब्जा हटाने के लिए पहुंची टीम पर पथराव किया गया था, उनके ऊपर जलते सिलेंडर फेंके गए थे। नगर पंचायत डासना के ईओ मनोज कुमार मिश्र ने मंगलवार को मसूरी थाने में तहरीर दी थी लेकिन जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ मसूरी पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की है। 

chat bot
आपका साथी