दिल्ली-यूपी के बीच यात्रा करने वाले ध्यान दें, मेरठ रोड पर जाने से बचें; पुलिस ने किया डायवर्जन

मेरठ से गाजियाबाद आने वाले वाहनों को मेरठ के मोहद्दीनपुर से हापुड़ की तरफ भेजा जा रहा है। मोदीनगर के राज चौपला से भी वाहनों को हापुड़ रोड की तरफ भेजा रहा है। मेरठ से आने वाले वाहन हापुड़ होते हुए गाजियाबाद आ रहे हैं।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 03:04 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 03:04 PM (IST)
दिल्ली-यूपी के बीच यात्रा करने वाले ध्यान दें, मेरठ रोड पर जाने से बचें; पुलिस ने किया डायवर्जन
जब तक लोग मेरठ रोड पर बैठे रहेंगे, तब तक रूट डायवर्जन रहेगा।

गाजियाबाद [हसीन शाह]। मेरठ रोड पर शव रख कर जाम लगाने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन किया है। मेरठ की तरफ जाने वाले वाहनों को मेरठ तिराहा से जीटी रोड की तरफ डायवर्ट कर दिया गया है। दिल्ली मेरठ रोड पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी है। वहीं मेरठ से गाजियाबाद की तरफ आने वाले वाहनों को भी डायवर्ट किया गया है। एसपी ट्रैफिक नामानंद कुशवाहा ने बताया कि मेरठ से गाजियाबाद आने वाले वाहनों को मेरठ के मोहद्दीनपुर से हापुड़ की तरफ भेजा जा रहा है। मोदीनगर के राज चौपला से भी वाहनों को हापुड़ रोड की तरफ भेजा रहा है। मेरठ से आने वाले वाहन हापुड़ होते हुए गाजियाबाद आ रहे हैं। वहीं दिल्ली से मेरठ की तरफ जाने वाले वाहनों को मेरठ तिराहा से जीटी रोड की तरफ भेजा जा रहा है। मेरठ रोड पर बैरिकेडिंग कर दोपहिया वाहनों को भी रोक दिया गया है। मुरादनगर स्थित श्मशान स्थल पर छत गिरने से हुए हादसे के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस से शव लोगों के घर पहुंचे। लोगों ने मुरादनगर में सुबह करीब दस बजे से शव को सड़क पर रखकर जाम लगाने के बाद पथराव कर दिया था। सूचना मिलते ही पुलिस ने रूट डायवर्जन कर दिया। जब तक लोग मेरठ रोड पर बैठे रहेंगे, तब तक रूट डायवर्जन रहेगा।

वाहनों का दबाव बढ़ने से शहर के अंदर लगा जाम

डायवर्जन के बाद हापुड़ रोड व जीटी रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है। इससे दोनों हाईवे पर जाम लग गया। जीटी रोड पर शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन से घंटाघर कोतवाली तक जाम लग रहा है। इसके अलावा लाल कुआं पर भी जाम की स्थिति बन गई है। इसी प्रकार हापुड़ रोड पर भी सुबह साढ़े दस बजे से वाहन सरक-सरक कर चल रहे हैं। हापुड़ मोड़ से कलक्ट्रेट तक जाम की स्थिति बनी हुई है। पुलिस हाईवे स्थित विभिन्न कटों पर खड़े होकर वाहनों को निकलवा रही है। लेकिन वाहनों की संख्या बढ़ने पर पुलिस बेबस नजर आ रही है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी