लड़की ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर सहेली से मंगवाई फोटो, अब इस तरह से कर रही ब्लैकमेल, पढ़िए कहानी

नंदग्राम की एक कॉलोनी निवासी युवती स्नातक हैं और यहां परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाली उनकी महिला मित्र ने राहुल त्यागी के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी आइडी बनाकर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 03:43 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 03:43 PM (IST)
लड़की ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर सहेली से मंगवाई फोटो, अब इस तरह से कर रही ब्लैकमेल, पढ़िए कहानी
लड़की ने लड़के के नाम से बनाई फर्जी फेसबुक आइडी, फोटो मंगवाई, अब मांग रही पैसे।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नंदग्राम थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली एक युवती की सहेली ने युवक के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बना ली। इसके बाद उसने युवती से फोटो मंगाए और उन्हें एडिट करने के बाद पैसे की मांग कर रही है। पैसे नहीं देने पर वह फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रही है। पीडि़त युवती का आरोप है कि उसकी आरोपित सहेली इसी तरह के काम में लिप्त है और भोले-भाले लोगों को अपना शिकार बनाती है।

पीडि़ता ने आरोपित सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नंदग्राम की एक कॉलोनी निवासी युवती स्नातक हैं और यहां परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाली उनकी महिला मित्र ने राहुल त्यागी के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी आइडी बनाकर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उन्होंने रिक्वेस्ट को स्वीकार किया और बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद आरोपित ने उनकी फोटो मांगी जो उन्होंने शेयर कर दी।

आरोप है कि इन फोटो को एडिट कर उनकी सहेली पैसे की मांग कर रही है और न देने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रही है। उन्होंने अपने स्तर से जांच की तो पता चला कि यह काम उनकी सहेली ही कर रही है। पीडि़ता का आरोप है कि सहेली इसी तरह के काम में लिप्त है।

वह फर्जी आइडी बनाकर लोगों से ठगी करती है और शिकायत करने पर जान से मरवाने की धमकी देती है। आरोप है कि वह नए-नए युवकों को जाल में फंसाकर उनसे फेसबुक व वाट्सएप पर बात करती है और उनकी फोटो मंगाने के बाद एडिट कर उन्हें ब्लैकमेल करती है।

chat bot
आपका साथी