गाजियाबाद में फर्जी टीटी बन यात्रियों से टप्पेबाजी करने तीन बदमाश कैसे चढ़े जीआरपी के हत्थे, पढ़िए पूरी ख्रबर

जीआरपी एसओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित चिपियाना निवासी बिजेंद्र व पिंटू और बुलंदशहर के स्याना निवासी अमित हैं। तीनों अच्छे कपड़े और जूते पहनकर स्टेशन पर मंडराते रहते हैं। ट्रेन आते ही इसमें घुस जाते हैं। रविवार शाम तीनों प्लेटफार्म दो पर थे। तभी सहारनपुर पैसेंजर आकर रुकी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:05 PM (IST)
गाजियाबाद में फर्जी टीटी बन यात्रियों से टप्पेबाजी करने तीन बदमाश कैसे चढ़े जीआरपी के हत्थे, पढ़िए पूरी ख्रबर
टीटी बनकर यात्रियों से टप्पेबाजी करने वाले तीन बदमाशों को गाजियाबाद जीआरपी ने गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। टीटी बनकर यात्रियों से टप्पेबाजी करने वाले तीन बदमाशों को गाजियाबाद जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों को रविवार शाम स्टेशन से रंगे हाथ पकड़ा गया है। आरोपितों ने यात्री की टिकट चेक करने बहाने उनके पर्स से तीन हजार रुपये चुरा लिए थे। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया है।

अच्छी वेशभूषा में स्टेशन पर मंडराते हैं: जीआरपी एसओ सतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित चिपियाना निवासी बिजेंद्र व पिंटू और बुलंदशहर के स्याना निवासी अमित हैं। तीनों अच्छे कपड़े और जूते पहनकर स्टेशन पर मंडराते रहते हैं। ट्रेन आते ही इसमें घुस जाते हैं। रविवार शाम तीनों प्लेटफार्म दो पर थे। तभी सहारनपुर पैसेंजर आकर रुकी। ट्रेन में सवार प्रशांत कुमार पानी लेने को प्लेटफार्म पर आ रहे थे कि ट्रेन में चढ़कर तीनों ने उन्हें घेर लिया। चिल्लाते हुए कहा कि टिकट दिखा, बिना टिकट के यात्रा कर रहा है। प्रशांत ने कहा कि उनके पास टिकट है। उन्होंने पर्स निकाला ही था कि आरोपित फिर बोले, यह टिकट नहीं होता।

टिकट दिखाने का बहाना कर छीन लिया पर्स : प्रशांत टिकट निकालते इससे पहले ही एक बदमाश ने उनके हाथ से पर्स ले लिया और इसमें रखे तीन हजार रुपये निकाल लिए। इस बीच बाकी दोनों बदमाश लगातार प्रशांत को धमका रहे थे। पैसे लेकर पर्स लौटा दिया और बोले चलो ठीक है। इतने में ट्रेन चलने लगी। तीनों प्लेटफार्म पर उतरे और जाने लगे। प्रशांत ने अपना पर्स चेक करते ही शोर मचाया और ट्रेन से उतर गए। प्रशांत की आवाज सुन तीनों बदमाश प्लेटफार्म से उतरकर भागने लगे तभी प्लेटफार्म पर मौजूद जीआरपी के जवानों ने तीनों को दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी