गाजियाबाद में रेलवे ओवर ब्रिज से बस गिरने की घटना में उजड़ गया हरिहर का परिवार, सालभर में खो दिए दो बेटे

भाटिया मोड रेलवे ओवर ब्रिज से अनियंत्रित होकर बस गिरने की घटना में घायल सुनील की शनिवार को मौत हो गई है। चिकित्सकों ने सुबह को जैसे ही सुनील को मृत घोषित किया वैसे ही स्वजन में कोहराम मच गया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:23 PM (IST)
गाजियाबाद में रेलवे ओवर ब्रिज से बस गिरने की घटना में उजड़ गया हरिहर का परिवार, सालभर में खो दिए दो बेटे
भाटिया मोड रेलवे ओवर ब्रिज से अनियंत्रित होकर बस गिरने की घटना। प्रतीकात्मक तस्वीर।

गाजियाबाद [मदन पांचाल] । बुधवार देर रात को भाटिया मोड रेलवे ओवर ब्रिज से अनियंत्रित होकर बस गिरने की घटना में घायल सुनील की शनिवार को मौत हो गई है। चिकित्सकों ने सुबह को जैसे ही सुनील को मृत घोषित किया वैसे ही स्वजन में कोहराम मच गया है। सुनील की पत्नी चुमचुम और उसके दो बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। रांची में रह रहे मृतक सुनील के 85 वर्षीय पिता हरिहर का तो परिवार ही उजड़ गया है। दरअसल उनके बड़े बेटे मनोज का निधन 18 सितंबर 2020 को निमाेनिया की वजह से हो गया था।

दूसरे बेटे को बस हादसे में खो दिया है। सुनील के चचेरे भाई एडवोकेट अरूण सिंह ने बताया कि उनका हसता-खेलता परिवार उजड़ गया है। गोविंदपुरम की सरस्वती विहार कालोनी में रहने वाले सुनील की बेटी अंशिका कक्षा दस और बेटा अंकुर छठी कक्षा में केंद्रीय विद्यालय कमला नेहरू नगर में अध्ययनरत हैं। बच्चों के अध्यापक वाईपी सिंह तीन दिन से अस्पताल में ही डेरा डाले हुए हैं। निधन की खबर सुनते ही वह भी रोने लगे। चिकित्सकों के मुताबिक सुनील के सिर और छाती में गंभीर चोट थी और खून लगातार बह रहा था।

प्रयास के बाद उसे बचाया नहीं जा सका। एलजी कंपनी के प्रबंधक एवं स्टाफ के अनेक लोग अस्पताल में पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। पता चला है कि सुनील का अंतिम संस्कार बनारस में किया जाएगा।

उधर इस हादसे में घायल बस के चालक महेंद्र का सर्वोदय अस्पताल में और एलजी के कर्मचारी दीपक व योगेश का यशोदा अस्पताल में इलाज चल रहा है। चालक महेंद्र की हालत खराब है। एक अन्य घायल युवक आसिफ का इलाज दिल्ली के जेपी अस्पताल में चल रहा है। इस हादसे में बाइक सवार युवक ब्रजेश की मौके पर ही मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी