Ghaziabad Oxygen Tanker News: जब रास्ता भटक गया ऑक्सीजन टैंकर लेकर चला ड्राइवर, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

Ghaziabad Oxygen Tanker News गाजियाबाद पुलिस ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ऑक्सीजन टैंकर को अस्पताल तक पहुंचाने का दावा कर रही है लेकिन शनिवार रात इस दावे की पोल उस समय खुल गई। जब एक ऑक्सीजन का टैंकर दिशा भटक गया। नियत समय से काफी देरी से वह अस्पताल तक पहुंचा।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 02:26 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 02:26 PM (IST)
Ghaziabad Oxygen Tanker News: जब रास्ता भटक गया ऑक्सीजन टैंकर लेकर चला ड्राइवर, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले
जब ऑक्सीजन टैंकर को लेकर चलने वाला चालक भटक गया रास्ता, अटक गई अस्पताल में मरीजों की सांस।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ग्रीन कारिडोर बनाकर ऑक्सीजन टैंकर को अस्पताल तक पहुंचाने का दावा कर रही है, लेकिन शनिवार रात इस दावे की पोल उस समय खुल गई। जब एक ऑक्सीजन का टैंकर दिशा भटक गया। नियत समय से काफी देरी से वह अस्पताल तक पहुंचा। ऐसे में अधिकारियों के हाथ-पांव फूल आए।

सर्च ऑपरेशन चलाकर देर रात मेरठ के परतापुर के पास से टैंकर को बरामद कर लिया गया। तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। दरअसल, शनिवार रात भोजपुर ऑक्सीजन प्लांट से एक टैंकर मेरठ के अस्पताल में गैस देने के लिए निकला। लेकिन, काफी देर बाद भी वह मेरठ नहीं पहुंचा। ऐसे में जब मेरठ के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी होने लगी तो प्रशासन हरकत में आया। यहां भोजपुर प्लांट में संपर्क किया, तो पता चला कि टैंकर तो बहुत पहले यहां से निकल चुका है।

एक तरफ ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की तबीयत बिगड़ने लगी, तो दूसरी तरफ अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे। आनन-फानन में मेरठ के प्रशासनिक अधिकारियों ने सर्च ऑपेरशन चलाया। काफी ढूंढ़ने के बाद टैंकर परतापुर के पास मिल गया। चालक ने अधिकारियों को बताया कि उसे रास्ता नहीं पता था, इसलिए वह दिशा भटक गया था। अब ऐसे में सवाल गाजियाबाद पुलिस के ग्रीन कॉरिडोर पर खड़ा होता है। जहां एक तरफ गाजियाबाद पुलिस ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ऑक्सीजन टैंकर को नियत समय से पहले पहुंचाने का दावा कर रही है। वहीं, शनिवार रात की घटना सभी दावों की पोल खोल रही है।

पुलिस अधिकारी की जानकारी में नहीं

वहीं, इस बारे में एसपी देहात डॉ. ईरज राजा का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अस्पताल या प्रशासन की तरफ से ऑक्सीजन टैंकर मंगाए जाने की सूचना पर तुरंत टीम को रवाना किया जाता है। टैंकर को एस्कोर्ट कर अस्पताल तक पहुंचाया जाता है।

एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल ने किया ट्वीट

इस प्रकरण को लेकर एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने मोदीनगर से ऑक्सीजन टैंकर के मेरठ जाने के दौरान दिशा भटकने की बात को ट्वीट में शामिल किया है। टैंकर नहीं पहुंचने से कई अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म हो गई, वहां भर्ती मरीजों को समय रहते दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराने के लिए उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों व भगवान का आभार जताया है

chat bot
आपका साथी