सपा सरकार में अपराधियों का बोलबाला था, अब माफी मांगते नजर आते हैं माफिया: सुरेश खन्ना

उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना ने शनिवार को कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित दीपावली मेला एवं पीएम स्वनिधि महोत्सव में जनता को संबोधित करते हुए कही।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 04:33 PM (IST)
सपा सरकार में अपराधियों का बोलबाला था, अब माफी मांगते नजर आते हैं माफिया: सुरेश खन्ना
मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनता को आवास, शौचालय, बिजली कनेक्शन और घरेलू सिलेंडर दिए हैं।

गाजियाबाद [अभिषेक सिंह ]। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा जारी किया गया घोषणापत्र पूरा होने वाला नहीं है, यदि वह पूरा होने लायक होता तो उसका लाभ कांग्रेस शासित प्रदेश छत्तीसगढ़, राजस्थान और पंजाब की जनता को मिल रहा होता। यह बात शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना ने शनिवार को कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित दीपावली मेला एवं पीएम स्वनिधि महोत्सव में जनता को संबोधित करते हुए कही।

कांग्रेस के साथ ही उन्होंने सपा पर भी हमला करते हुए कहा कि सपा सरकार में अपराधियों का बोलबाला था, जबकि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने पर कानून का राज स्थापित हुआ है। यूपी में माफिया अब माफी मांगते हुए नजर आते हैं। ज्यादातर गुंडे-बदमाश जेल में बंद हैं या उत्तर प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं। प्रभारी मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनता को आवास, शौचालय, बिजली कनेक्शन और घरेलू सिलेंडर दिए हैं। कोरोना के कारण ठेली पटरी वाले दुकानदारों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा। उनकी मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम स्वनिधि योजना लांच की।

यूपी में उद्यमियों को पांच-दस लाख रुपये तक का भी कम ब्याज पर लोन दिलाने की व्यवस्था की गई है, प्रत्येक जिले से 100 करोड़ रुपये लोन देने का लक्ष्य दिया गया था अब तक आठ हजार करोड़ रुपये से ज्यादा लोन दिलाया जा सका है। केंद्र और प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है। हर वर्ग के हित का ध्यान रखा जा रहा है। ज्यादातर योजनाओं का पैसा सीधे लाभार्थी के बैंकखाते में पहुंच रहा है। उत्तर प्रदेश में पूर्व में अन्य पार्टियों की सरकार में विकास की जिन योजनाओं में हम पीछे थे, अब उनमें ग्राफ ऊपर जा रहा है।

2022 में योगी आदित्यनाथ को मिलना चाहिए मौका: प्रभारी मंत्री ने कहा कि खुद देश के गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में यूपी आगमन पर कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में जनकल्याणकारी सरकार साबित हुई है। 2024 में नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है तो इसका रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। योगी आदित्यनाथ को दोबारा मौका मिलना चाहिए।

जिससे की उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो और कानून का राज स्थापित रहे। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, महापौर आशा शर्मा, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर मौजूद रहे

chat bot
आपका साथी