Ghaziabad Kisan Andolan Effect: मेरठ तिराहे से राजनगर एक्सटेंशन फ्लाईओवर तक लगा रहा जाम

किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली के कारण शनिवार को मेरठ रोड पर जाम लग गया।

यूपी गेट पर किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे कुछ किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली के कारण शनिवार को मेरठ रोड पर जाम लग गया। मेरठ तिराहे से राजनगर एक्सटेंशन फ्लाईओवर तक जाम लगा रहा। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Publish Date:Sat, 26 Dec 2020 06:13 PM (IST) Author: Vinay Kumar Tiwari

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। यूपी गेट पर किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे कुछ किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली के कारण शनिवार को मेरठ रोड पर जाम लग गया। मेरठ तिराहे से राजनगर एक्सटेंशन फ्लाईओवर तक जाम लगा रहा। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, अवैध पार्किंग के कारण जीटी रोड पर भी जाम लगा रहा। प्रतिदिन हजारों लोग जीटी रोड से होकर गुजरते हैं। सुबह और शाम को समय वाहनों की संख्या बढ़ जाती है। जीटी रोड पर अवैध रूप से वाहन पार्क हो जाते हैं। जिस कारण वाहनों का दबाव कम होने पर भी दिनभर जाम लगा रहता है। अवैध पार्किंग के कारण वाहनों को निकलने के लिए जगह नहीं मिलती। 

दिनभर वाहन सरक-सरक कर चलते हैं। शनिवार को भी घंटाघर व ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर के नीचे अवैध पार्किंग से आधी सड़क घिर गई। जिस कारण जीटी रोड पर ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर से नगर कोतवाली तक जाम लग गया। इसके अलावा शनिवार को दो दर्जन से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली लेकर किसान आंदोलन में हिस्सा लेने जा रहे थे। ट्रैक्टर बहुत धीमी गति से चल रहे थे।

जिस कारण मेरठ रोड पर सुबह 12 से दो बजे तक जाम लगा रहा। वहीं, मेरठ रोड पर रेपिड रेल का कार्य चलने की वजह से आधी सड़क घिर गई है। इससे भी जाम लगा रहा है। इसके अलावा लाल कुआं और आंबेडकर रोड पर भी जाम की स्थिति बनी रही। मेरठ रोड पर बहुत धीमी गति से कुछ किसानों द्वारा ट्रैक्टर-ट्राली चलाने की वजह से जाम लग गया। मोरटा से लेकर मेरठ तिराहे तक जाम लगा रहा।

जाम में फंसी रहीं एंबुलेंस

जीटी रोड पर जिला एमएमजी अस्पताल है। यहां से 24 घंटे एंबुलेंस मरीजों को लेकर आती-जाती हैं। जीटी रोड पर जाम लगने से शनिवार को कई एंबुलेंस जाम फंस गईं। इससे मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ी। पुलिस ने भी एंबुलेंसों को प्राथमिकता से नहीं निकलवाया।

अधिकारी का बयान 

मेरठ रोड व जीटी रोड के सभी जाम प्वाइंटों पर पुलिस को तैनात है। मेरठ रोड का जाम खुलवा दिया गया है। अवैध रूप से वाहन पार्क करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। - रामानंद कुशवाहा, एसपी ट्रैफिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.