गाजियाबाद में बावरिया गिरोह के आठ बदमाश दबोचे, सवारी बनकर करते थे लूटपाट व चोरी

तुलसी निकेतन से बावरिया गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट व चोरी के गहने तीन तमंचे पांच कारतूस और पांच चाकू बरामद हुए हैं। आरोपित बस ट्रेन व टैक्सियों में सवारी बनकर मुसाफिरों से लूट व चोरी करते थे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:46 PM (IST)
गाजियाबाद में बावरिया गिरोह  के आठ बदमाश दबोचे, सवारी बनकर करते थे लूटपाट व चोरी
तुलसी निकेतन से बावरिया गिरोह के आठ बदमाश गिरफ्तार ।

साहिबाबाद [अवनीश मिश्र]। पुलिस ने सोमवार को तुलसी निकेतन से बावरिया गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट व चोरी के गहने, तीन तमंचे, पांच कारतूस और पांच चाकू बरामद हुए हैं। आरोपित बस, ट्रेन व टैक्सियों में सवारी बनकर मुसाफिरों से लूट व चोरी करते थे। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों की पहचान संजू, अमित, कुलदीप, सुदीप, राजुब व सोनू निवासीगण ग्राम छौलस थाना जारचा गौतमबुद्धनगर और सुमित व राजू निवासीगण ग्राम रोहताश गढ़ी कल छिना थाना भोजपुर गाजियाबाद के रूप में हुई।

संजू गिरोह का सरगना है। वह अमित, कुलदीप, सुदीप व राजुब सगे भाई हैं। सुमित व राजू भी सगे भाई हैं। सोनू इन दोनों परिवारों का रिश्तेदार है। पूछताछ में पता चला है कि यह सभी सवारी बनकर आटो, टैक्सी आदि में सवार हो जाते थे। रास्ते में मुसाफिरों से लूट व चोरी करके उतर जाते थे।

चार साल से कर रहे हैं अपराध : साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि यह गिरोह चार सालों से दिल्ली-एनसीआर व पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सक्रिय है। अपराध करना पेशा है। पूछताछ में आया है कि इस गिरोह में उसे बड़ा मना जाता है जिस पर अधिक मुकदमे होते हैं। पूछताछ में आया है कि यह गिरोह त्योहारों के समय में ज्यादा सक्रिय होता था।

chat bot
आपका साथी