Ghaziabad Crime: शाम को गोदाम में घुसकर सो गया चोर, सुबह ले गया चार लाख के मोबाइल व टीवी

तड़के चार बजे चोरी कर निकला और बाहर खड़े आटो में बैठकर फरार हो गया।

सिहानी गेट क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम से चार लाख रुपये के नए मोबाइल व टीवी चोरी कर ले गए। मालिक ने पूर्व नौकर पर शक जताया है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है जो शाम साढ़े छह बजे गोदाम में घुसकर सो गया।

Publish Date:Sat, 02 Jan 2021 05:16 PM (IST) Author: Vinay Kumar Tiwari

जासं, गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम से चार लाख रुपये के नए मोबाइल व टीवी चोरी कर लिए गए। मालिक ने पूर्व नौकर पर शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो शाम साढ़े छह बजे गोदाम में घुसकर सो गया। तड़के चार बजे चोरी कर निकला और बाहर खड़े आटो में बैठकर फरार हो गया।

मेरठ रोड स्थित विकासनगर में आदेश कुमार की ट्रांसपोर्ट कंपनी का गोदाम है। आदेश ने बताया कि नोएडा से 42 बाक्स ओप्पो के मोबाइल और दो रियलमी की टीवी आई थीं। इन्हें हापुड़, पिलखुवा व गाजियाबाद में डीलरों तक पहुंचाना था। 30 दिसंबर की सुबह वह गोदाम पहुंचे तो यहां से मोबाइल के तीन बाक्स और रियलमी की एक टीवी गायब थी। तीनों बाक्स में 30 मोबाइल रखे थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो करीब चार बजे एक व्यक्ति मोबाइल व टीवी लेकर गोदाम से बाहर आते दिखा।

आदेश का आरोप है कि छह माह पूर्व नौकरी छोड़कर गए गुड्डू ने चोरी को अंजाम दिया है। उन्होंने फुटेज के आधार पर आरोप लगाते हुए बताया कि गुड्डू 29 दिसंबर की शाम साढ़े छह बजे ही बड़े बैग के साथ सिर पर टोपी लगाए और मुंह पर रूमाल बांधकर गोदाम में घुस गया था। फुटेज में वह छत पर जाते दिखा। आशंका है कि यहां पूरी रात गुड्डू सोता रहा। तड़के साढ़े तीन बजे के बाद उठा और मोबाइलों के तीन डिब्बे व एक टीवी लेकर फरार हो गया।

आदेश का कहना है कि गोदाम में चार और कर्मचारी सो रहे थे। उन्होंने गोदाम के दरवाजे को सिर्फ अंदर से ही बंद किया था। इसीलिए चोर को बाहर निकलने में कोई परेशानी नहीं हुई। एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा का कहना है कि शिकायत और फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। जल्द मामले का पर्दाफाश करेंगे। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.