गाजियाबाद में बेखौफ हुए लुटेरे, वसुंधरा में पार्किंग में घुसकर महिला को लूटा

घटना स्थल के पास एक भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। कैमरे सही होते तो लुटेरे की फुटेज उसमें कैद हो जाती। हालांकि पुलिस ने शुक्रवार सुबह घटना स्थल की जांच की है लेकिन कोई अहम जानकारी नहीं मिली है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:37 PM (IST)
गाजियाबाद में बेखौफ हुए लुटेरे, वसुंधरा में पार्किंग में घुसकर महिला को लूटा
लुटेरे ने पार्किंग में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है।

साहिबाबाद, अवनीश मिश्र। बेखाैफ लुटेरे ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित वसुंधरा सेक्टर-पांच में एक महिला को धक्का देकर सोने का मंगलसूत्र लूट लिया। फर्श पर गिरने से महिला चोटिल हो गई। लुटेरे ने पार्किंग में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। इससे साफ उसे किसी का कोई खौफ नहीं था।

बाइक सड़क पर खड़ी कर पार्किंग में जाकर लूटा

वसुंधरा सेक्टर-पांच में ऋतु जैन परिवार के साथ रहती हैं। बृहस्पतिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह ननद आयुषी जैन के साथ अपने घर की पार्किंग में टहल रही थीं। इस दौरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल सवार एक लुटेरा पहुंचा। उसने सड़क पर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। पार्किंग में घुसकर आयुषी को धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया। उनके गले से सोने का मंगलसूत्र लूट लिया। वह दोनों जब तक कुछ समझ पातीं, लुटेरा फरार हो गया।

घर में भी सुरक्षित नहीं

ऋतु और आयुषी घर की पार्किंग में टहल रही थीं। पार्किंग के भीतर लूट हुई है। इससे स्थानीय लोगों में काफी दहशत फैल गई है। लोग कह रहे हैं कि जब घर में ही सुरक्षा नहीं है तो सड़कों और गलियों के बारे में सोचना भी बेईमानी होगी।

ट्विटर पर की शिकायत

ऋतु के यहां घटना वाले समय कोई पुरूष नहीं था। इस कारण वह फौरन मामले का इंदिरापुरम थाने में शिकायत नहीं दे पाईं। उन्होंने गाजियाबाद पुलिस को ट्वीट कर शिकायत की। शुक्रवार सुबह उनके ससुर विकास जैन ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी है।

पुलिस ने रिसीविंग तक नहीं दी

ऋतु जैन ने बताया कि थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनके ससुर से लिखित शिकायत की कापी ले ली। उसकी रिसीविंग नहीं दी। मामले में अब तक रिपोर्ट भी नहीं दर्ज हुई है। वहीं, इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष बिष्ट ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

खराब मिला सीसीटीवी कैमरा

घटना स्थल के पास एक भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। कैमरे सही होते तो लुटेरे की फुटेज उसमें कैद हो जाती। हालांकि, पुलिस ने शुक्रवार सुबह घटना स्थल की जांच की है लेकिन कोई अहम जानकारी नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी