Ghaziabad Crime: मधुबन-बापूधाम थाना पुलिस ने ड्राइवर व उसके दो साथियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने ड्राइवर व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर पूरी रकम बरामद कर ली है।

ट्रांसपोर्टर के 1.37 लाख रुपये हड़पने को ड्राइवर ने बृहस्पतिवार देर शाम मधुबन-बापूधाम थाने में लूट की झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने ड्राइवर व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर पूरी रकम बरामद कर ली है। सीओ द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया ड्राइवर आरिफ है।

Publish Date:Sat, 26 Dec 2020 06:07 PM (IST) Author: Vinay Kumar Tiwari

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। ट्रांसपोर्टर के 1.37 लाख रुपये हड़पने को ड्राइवर ने बृहस्पतिवार देर शाम मधुबन-बापूधाम थाने में लूट की झूठी सूचना दी थी। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की तो सच्चाई सामने आई। पुलिस ने ड्राइवर व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर पूरी रकम बरामद कर ली है। सीओ द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया ड्राइवर आरिफ है। साजिश रचने व उसका साथ देने के आरोप में पुलिस ने उसके दो साथी नईम व बादशाह को भी दबोचा लिया है।

क्या था मामला

हरसांव में रहने वाले अनिल कुमार ट्रांसपोर्टर हैं। बीते छह माह से आरिफ उनके यहां ड्राइवर था। वह अक्सर उनकी रकम लेकर आता रहता था। शुक्रवार को वह मुजफ्फरनगर व मेरठ से कई व्यापारियों से बकाया 1.37 लाख रुपये लेकर आया था। रकम हड़पने के लिए उसने साथियों के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी गढ़ी। साजिश के तहत उसने माल वाहक वाहन का शीशा तोड़ दिया और कपड़े मिट्टी से गंदे करने के साथ थाने पहुंचकर लूट की सूचना दी। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

इस तरह हुआ पर्दाफाश

एसएचओ मधुबन-बापूधान अमित खारी ने बताया कि लूट की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए ड्राइवर आरिफ से पूछताछ की। वह बार-बार बयान बदल रहा था। संदेह होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने साथियों के साथ नगदी हड़पने के लिए लूट की झूठी सूचना दिए जाने की बात कबूली। इसके बाद आरिफ की निशानदेही पर पुलिस ने उसे दो उपरोक्त साथियों को भी गिरफ्तार किया। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.