Ghaziabad Sameer Murder Case: समीर की हत्या में पूर्व विधायक वहाब चौधरी भतीजा आहद संग गिरफ्तार

समीर हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस के मुताबिक वहाब चौधरी ने ही अपने भाई आस मोहम्मद को अपराध की दुनिया में उतारा था। अब वह आहद को भी इसी तरफ ले जाना चाहता था। इसके पीछे मंशा थी कि आहद को ढाल बनाकर उसका राजनीतिक लाभ उसको मिलता रहेगा।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 11:44 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 11:44 AM (IST)
Ghaziabad Sameer Murder Case: समीर की हत्या में पूर्व विधायक वहाब चौधरी भतीजा आहद संग गिरफ्तार
Ghaziabad Sameer Murder Case: समीर की हत्या में पूर्व विधायक वहाब चौधरी भतीजा आहद संग गिरफ्तार

गाजियाबाद/मुरादनगर [अनिल त्यागी]। समीर की हत्या के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने पूर्व विधायक वहाब चौधरी, उनके भतीजे आहद समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद पूर्व विधायक के समर्थकों में निराशा, वहीं पुलिस के खुलासे के बाद लोग भी हैरानी जता रहे हैं। वहीं, आरोप है कि पूर्व विधायक वहाब चौधरी ने आहद को समीर की हत्या के लिए उकसाया था और पूर्व विधायक के बेटे ने ही आहद को पिस्टल मुहैया कराई थी।

समीर हत्याकांड का खुलासा करने वाली गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, वहाब चौधरी ने ही अपने भाई आस मोहम्मद को अपराध की दुनिया में उतारा था। अब वह आहद को भी इसी तरफ ले जाना चाहता था। इसके पीछे उसकी मंशा थी कि आहद को ढाल बनाकर उसका राजनीतिक लाभ उसको मिलता रहेगा। आस मोहम्मद को अपराध की दुनिया में उतारने की भी उसकी यही मंशा थी।

यहां पर बता दें कि कोर्ट मोहल्ला निवासी समीर का पहले अपहरण किया गया फिर शनिवार को हत्या कर दी गई थी। उसका शव प्रीत विहार कॉलोनी में खाली प्लॉट में पड़ा मिला था। मामले में आहद समेत अज्ञात के खिलाफ मृतक के पिता शहजाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी।

ध्यान रहे कि समीर पूर्व विधायक वहाब चौधरी के हिस्ट्रीशीटर भाई आस मोहम्मद की पत्नी सहाना की एक साल पहले हुई हत्या के मामले में जेल गया था। 3 माह पहले वह जमानत पर छूटकर घर आया था। पुलिस ने उसको सरकारी गवाह बनाया था। कहीं समीर अपनी गवाही में पूर्व विधायक, आहद व आस मोहम्मद के खिलाफ जुबान न खोल दे। इसी वजह से भी समीर को रास्ते से हटाने की पूर्व विधायक की योजना थी।

chat bot
आपका साथी