गाजियाबाद में सिर्फ 26 पैसे के विवाद में चली गोली, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार

मधु विहार में बृहस्पतिवार शाम 26 पैसे के विवाद में दो युवकों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर दो राउंड फायरिंग की। गनीमत रही कि गोली उन्हें नहीं लगी वरना बड़ा हादसा हो जाता। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 07:05 PM (IST)
गाजियाबाद में सिर्फ 26 पैसे के विवाद में चली गोली, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार
26 पैसे के विवाद में मेडिकल स्टोर संचालक पर फायरिंग

गाजियाबाद [अवनीश मिश्र]। खोड़ा थाना क्षेत्र के मधु विहार में बृहस्पतिवार शाम 26 पैसे के विवाद में दो युवकों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर दो राउंड फायरिंग की। गनीमत रही कि गोली उन्हें नहीं लगी, वरना बड़ा हादसा हो जाता। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौके से हमलावरों के पिस्टल की मैगजीन बरामद हुई है। मधु विहार में धर्मेंद्र नागर का मेडिकल स्टोर है। बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दो युवक स्टोर पर पहुंचे और इलेक्ट्राल पाउडर खरीदा। धर्मेंद्र ने उसकी कीमत 20 रुपये बताई। इस पर युवक भड़क गए। उन्होंने तेज आवाज में बोलते हुए कहा कि 19.74 रुपये कीमत लिखा है, तो 20 रुपये क्यों मांग रहे हो। धर्मेंद्र ने एक-दो रुपये कम देने की बात करते हुए उन्हें शांत कराने का प्रयास किया।

इस बीच एक युवक ने काउंटर पर रखा कैलकुलेटर उठाकर उनके मुंह पर मारा। दूसरे युवक ने पिस्टल निकाल ली। वह डर कर स्टोर छोड़कर भागे। पिस्टल से लैस युवक ने उन पर फायरिंग कर दी। उसने दो गोली मारी, गनीमत रही कि निशाना चूक गया। फायरिंग के बाद दोनों फरार हो गए। इस बीच उनकी पिस्टल की मैगजीन गिर गई। धर्मेंद्र ने इसकी पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी