गाजियाबाद के नंदग्राम में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना दोपहर बाद साढ़े तीन बजे मिली थी। सूचना नंदग्राम में स्थित दीपक की गत्ता फैक्ट्री में आग लगने की मिली थी। यह फैक्ट्री तीन मंजिला है जिसमें गत्ता बनाने के साथ गोदाम भी है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 05:16 PM (IST)
गाजियाबाद के नंदग्राम में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू
दमकल की टीम पहुंचने तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में सोमवार को होली के दिन एक गत्ता फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। दमकल की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग तीन मंजिला इमारत में लगी थी, जिसमें रखा लगभग सारा माल जलकर खाक हो गया। 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना दोपहर बाद साढ़े तीन बजे मिली थी। सूचना नंदग्राम में स्थित दीपक की गत्ता फैक्ट्री में आग लगने की मिली थी। यह फैक्ट्री तीन मंजिला है जिसमें गत्ता बनाने के साथ गोदाम भी है। सूचना के आधार पर घंटाघर कोतवाली से दमकल की दो गाड़ियां भेजी गई थीं। मगर दमकल की टीम पहुंचने तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

तीनों मंजिल पर गत्ता रखा होने से आग तेजी से फैली। इसको देखते हुए वैशाली और घंटाघर कोतवाली से चार और गाड़ियां मंगाई गईं। एक घंटे से आग बुझाने का काम जारी है। दमकल टीम ने एहतियातन आसपास की बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को बाहर निकाल लिया। आग बुझाने के लिए दमकल टीम को बिल्डिंग का कुछ रिश्ता तोड़ना भी पड़ा। 

chat bot
आपका साथी