कौशांबी के हिमगिरी अपार्टमेंट में डाग लवर ने वकील को दांतों से काटा, पुलिस के पास पहुंचा मामला

हिमगिरी अपार्टमेंट के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मुकुल गुप्ता ने बताया कि मीटिंग के दौरान डाग लवर युवक और उसके माता पिता को लोग समझाने का प्रयास कर रहे थे कि बच्चे सहमे हुए हैं। उन्हें डांटना नहीं चाहिए था। कुत्ते को लेकर आपस में विवाद बढ़ता गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 06:00 PM (IST)
कौशांबी के हिमगिरी अपार्टमेंट में डाग लवर ने वकील को दांतों से काटा, पुलिस के पास पहुंचा मामला
पीड़ित की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस ।

साहिबाबाद [धनंजय वर्मा]। कौशांबी के हिमगिरी अपार्टमेंट में कुत्ते के विवाद में बुलाई गई मीटिंग में डाग लवर ने वकील को दांतों से काट लिया। इसके बाद हंगामा हो गया। दर्जनों लोग डाग लवर के खिलाफ कौशांबी थाने पहुंच गए। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़ित वकील ने घटना के बाद अस्पताल में जाकर इंजेक्शन लगवाया।

कौशांबी अपार्टमेंट्स रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (कारवा) के संयुक्त सचिव सुमित हिमगिरी अपार्टमेंट में रहते हैं। उन्होंने बताया के दो सितंबर को बच्चे खेल रहे थे। उनकी गेंद कुत्ते के पास चली गई। इस पर बच्चे कुत्तों भगाने के लिए बैट पटक रहे थे, जिससे वह गेंद ले सकें। आरोप है कि अपार्टमेंट में रहने वाले दो डाग लवर ने बच्चों को डांटा और उनकी वीडियो भी बनाई। इससे बच्चे सहम गए। बच्चों के अभिभावकों ने मामले की आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से शिकायत की। वहीं, डाग लवर युवक ने आरोप लगाया कि बच्चों के अभिभावकों ने उसके साथ मारपीट की। कुत्ते को लेकर हुए विवाद पर रविवार सुबह 10 बजे सोसायटी में मीटिंग बुलाई गई।

विवाद बढ़ा

हिमगिरी अपार्टमेंट के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मुकुल गुप्ता ने बताया कि मीटिंग के दौरान डाग लवर युवक और उसके माता पिता को लोग समझाने का प्रयास कर रहे थे कि बच्चे सहमे हुए हैं। उन्हें डांटना नहीं चाहिए था। कुत्ते को लेकर आपस में विवाद बढ़ता गया। इसके बाद युवक ने स्थानीय निवासी अधिवक्ता पंकज चौहान के दाएं हाथ में दांतों से काट लिया। इस पर दर्जनों लोगों ने हंगामा कर दिया। मामला कौशांबी थाने पहुंचा। जहां पर डाग लवर युवक ने खुद पर मारपीट का भी आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया है। पंकज चौहान व सोसायटी के दर्जनों लोगों ने डाग लवर व उसके माता पिता के खिलाफ शिकायत दी है।

पीड़ितों की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

महेंद्र सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक कौशांबी

chat bot
आपका साथी