दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना की वैक्सीन तकरीबन समाप्त, एमएमजी अस्पताल में पुलिस तैनात

शासन स्तर से एक विशेष प्रशिक्षण की वजह से शनिवार को टीकाकरण ब्रेक किया गया है।

Vaccination out of stock जिला एमएमजी अस्पताल में टीके लगाने का इंतजाम है लेकिन वहां भी भीड़ अधिक होने से पुलिस फोर्स लगा दी गई है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि निजी अस्पतालों में भेजी गई वैक्सीन 3 दिन पहले ही खत्म हो चुकी है।

Jp YadavSat, 10 Apr 2021 12:28 PM (IST)

नई दिल्ली [मदन पांचाल]। दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के मामले बढ़ने के साथ टीकाकरण भी जोर पकड़ता जा रहा है, लेकिन कई शहरों/जिलों में वैक्सीन खत्म होने की बात भी सामने आ रही है। ताजा मामला दिल्ली से सेट गाजियााद जिले से है। यहां पर कोरोना  वायरस की वैक्सीन लगभग खत्म हो गई है। यही वजह है कि सरकारी एवं निजी टीकाकरण केंद्रों पर किए जा रहे पंजीकरण भी रोक दिए गए हैं। इतना ही नहीं जोर-शोर से शुरू हुए टीकाकरण का कार्य शनिवार को रोक दिया गया।

बता दें कि जिले में केवल जिला एमएमजी अस्पताल में टीके लगाने का इंतजाम किया गया है, लेकिन वहां भी भीड़ अधिक होने की वजह से पुलिस फोर्स लगा दी गई है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि निजी अस्पतालों में भेजी गई वैक्सीन 3 दिन पहले ही खत्म हो चुकी है। 39 सरकारी केंद्रों पर शुक्रवार देर शाम को वैक्सीन खत्म होने के बाद लोगों को भगा दिया गया। वहीं, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी विश्राम सिंह का कहना है कि शासन स्तर से एक विशेष प्रशिक्षण की वजह से शनिवार को टीकाकरण ब्रेक किया गया है। सोमवार से पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन मिलने के साथ ही टीकाकरण भी कराया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Panchayat Chunav 2021: गाजियाबाद में 48 घंटे तक शराब बिक्री पर लगी रोक, डीएम ने जारी किया आदेश

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.