Ghaziabad Police Transfer News: गाजियाबाद में 25 निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदले

Ghaziabad Police Transfer News निरीक्षकों को थाना क्षेत्रों में होने वाले अपराध रोकने व लंबित मामलों के निस्तारण के लिए थानों का सेकेंड अफसर बनाया गया है। एसएसपी ने सभी को निर्देश दिए हैं कि वह अपना कार्य निस्वार्थ भाव व पारदर्शिता के साथ करें।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 08:59 AM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 08:59 AM (IST)
Ghaziabad Police Transfer News: गाजियाबाद में 25 निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदले
गाजियाबाद में 25 निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदले

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने रविवार देर रात जिले के 25 निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया। अपराधों पर काबू पाने, क्षेत्र में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने व आगामी त्योहारों के मद्देनजर यह ट्रांसफर किए गए हैं। निरीक्षकों को थाना क्षेत्रों में होने वाले अपराध रोकने व लंबित मामलों के निस्तारण के लिए थानों का सेकेंड अफसर बनाया गया है। एसएसपी ने सभी को निर्देश दिए हैं कि वह अपना कार्य निस्वार्थ भाव व पारदर्शिता के साथ करें।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मुरादनगर के अपराध निरीक्षक वीरेंद्र सिंह बिसारे को अपराध निरीक्षक नगर कोतवाली, क्राइम ब्रांच में तैनात अजय कुमार सिंह को अपराध निरीक्षक सिहानी गेट, महिला थाने में तैनात बबीता तोमर को अपराध निरीक्षक लोनी, मदन पाल को अपराध निरीक्षक थाना साहिबाबाद, उपनिरीक्षक अंकित कुमार को पुलिस लाइन से चौकी इंचार्ज बाईपास, शशिपाल भारद्वाज को पुलिस लाइन से चौकी इंचार्ज निवाड़ी रोड, रविशंकर पांडेय को पुलिस लाइन से चौकी इंचार्ज शहीदनगर, संजय कुमार द्विवेदी को पुलिस लाइन से चौकी इंचार्ज मोहननगर, मनीष चौधरी को डासना गेट चौकी से नेहरूनगर गार्डन खोड़ा चौकी प्रभारी, सुरेश कुमार को चौकी इंचार्ज नेहरू गार्डन से थाना सिहानीगेट, महेशचंद को चौकी इंचार्ज निवाड़ी रोड से थाना खोड़ा, अशोक कुमार राठी को थाना सिहानीगेट से थाना खोड़ा, मनोज कुमार को पुलिस लाइन से थाना साहिबाबाद, सुरेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से थाना साहिबाबाद, मैयादीन सिंह को पुलिस लाइन से थाना मोदीनगर, विनोद कुमार को पुलिस लाइन से चौकी इंचार्ज डासना गेट, मुहम्मद सलीम को पुलिस लाइन से थाना मसूरी, प्रदीप शर्मा को पुलिस लाइन से थाना मसूरी, तेजेंद्र पाल सिंह को पुलिस लाइन से थाना मसूरी, डॉ. रामसेवक को चौकी इंचार्ज मोहननगर से थाना लोनी, अभिनव कुमार को चौकी इंचार्ज बाईपास से थाना मसूरी, प्रमोद कुमार को चौकी इंचार्ज शहीदनगर से थाना मोदीनगर, विनोद कुमार को पुलिस लाइन से थाना कवि नगर, सौरभ कुमार काे पुलिस लाइन से थाना सिहानी गेट और दिलशाद अहमद को पुलिस लाइन से थाना साहिबाबाद स्थानांतरित किया गया है।

chat bot
आपका साथी