कौशांबी में सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता के घर पर भी CBI का छापा

करीब 18 सौ करोड़ रुपये के गोमती रिवर फ्रंट घोटाला मामले में सीबीआइ की टीम ने कौशांबी स्थित शिवालिक अपार्टमेंट में सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता रूप सिंह यादव के फ्लैट में छापा मारा है। सीबीआइ की टीम उनके फ्लैट में दस्तावेज आदि खंगाल रही है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 12:58 PM (IST)
कौशांबी में सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता के घर पर भी CBI का छापा
सीबीआइ की छह सदस्यीय टीम उनके फ्लैट में दस्तावेज आदि खंगाल रही है।

साहिबाबाद, जागरण संवावददाता। करीब 18 सौ करोड़ रुपये के गोमती रिवर फ्रंट घोटाले के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) की टीम ने कौशांबी स्थित शिवालिक अपार्टमेंट में सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता रूप सिंह यादव के फ्लैट में छापा मारा है। सीबीआइ की छह सदस्यीय टीम उनके फ्लैट में दस्तावेज आदि खंगाल रही है।

बताया गया कि सीबीआइ की टीम सोमवार सुबह करीब करीब साढ़े सात बजे शिवालिक अपार्टमेंट पहुंची। टीम के सदस्य सीधे रूप सिंह यादव के फ्लैट संख्या 505 में गए। उस तल को अपने कब्जे में लेकर आवाजाही रोक दी। टीम के सदस्यों ने कुछ दस्तावेज अपने कब्जे में लिया हैं। कौशांबी थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि सीबीआइ की टीम ने सहयोग नहीं मांगा है। उन्हें जरूरत होगी तो पुलिसबल मुहैय्या कराया जाएगा।

पड़ोसियों से नहीं रखते हैं मतलब

रूप सिंह यादव यहां पत्नी व दो बेटों के साथ रहते हैं। पता चला है कि उनका परिवार काफी शाही अंदाज में रहता है। खुद को काफी अमीर मनाते हुए पड़ोसियों से बातचीत तक करना पसंद नहीं करते हैं।

chat bot
आपका साथी