Fire in Jaipuria Mall: गाजियाबाद के जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Fire in Jaipuria Mall इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल में आग लग गई है। यहां आग लगते ही अफरातफरी का माहौल है। यह मॉल इस इलाके के लोगों के बीच काफी फेमस मॉल है। जानकारी जो मिली रही है उसके अनुसार जयपुरिया मॉल में बने बैंक्वेट हॉल में आग लगी है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:04 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:59 PM (IST)
Fire in Jaipuria Mall: गाजियाबाद के जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी
इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल में आग लग गई है।

गाजियाबाद [अवनीश मिश्र]। Fire in Jaipuria Mall: दिल्ली से सटे गाजियााबाद के इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल में मंगलवार दोपहर आग लग गई है। यहां आग लगते ही अफरातफरी का माहौल है। इस हादसे में कई लोगों के फंसने की बात सामने आ रही है, हालांकि, प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की है। यह मॉल इस इलाके के लोगों के बीच काफी फेमस मॉल है। शुरुआती जानकारी जो मिली रही है उसके अनुसार जयपुरिया मॉल में बने बैंक्वेट हॉल में आग लगी है। आग काफी भीषण है। फिलहाल अग्निशमन विभाग के सूचना मिलते ही यहां पर दमकल की टीम पहुंच गई है जो आग बुझाने में लग गई है।

जयपुरिया मॉल के टॉप फ्लोर पर लगी आग। @JagranNews pic.twitter.com/e08bLT5OCG— Vinay K Tiwari (@Vinay_Journalis) April 13, 2021

 अंदर फंसे लोग, संख्या का पता नहीं

फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आ पा रही है कि आग लगने के समय अंदर कितने लोग फंसे हुए हैं। वहीं, आग बुझाने में कई टीमें लगी हुई हैं। मॉल के आसपास के कई लोग आग का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं साथ ही मॉल में आग बुझाने के लिए लगी सिस्टम को कोस भी रहे हैं। आग के वीडियो को देख कर यह जरूर कहा जा सकता है कि मॉल की आग काफी भीषण है इसकी लपटे मॉल की छत से भी उपर तक उठ रही है।

इंदिरापुरम में जयपुरिया माल के टॉप फ्लोर पर लगी आग। @JagranNews pic.twitter.com/X3BJksel1n— Vinay K Tiwari (@Vinay_Journalis) April 13, 2021

इस इलाके में फेमस है यह माॅल

इस मॉल में इंदिरापुरम के अंहिसा खंड-एक और अंहिसा खंड दो लोगों इस मॉल में खरीदारी के लिए आते हैं। वहीं मॉल में कई नामी कंपनियों के शो रूम के अलावा बैक्टेंट हॉल भी है। वहीं उसके उपरी हिस्से में सिनेमा हॉल भी है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक जिम का जिम का उद्घाटन हो रहा था, इसी दौरान आग लग गई देखते ही देखते यह तुरंत भयावह हो गई।

Coronavirus Effect: कोरोना काल में धड़ाम हुआ पर्यटन उद्याेग, दूसरी लहर से पहुंचा बहुत बड़ा धक्का

chat bot
आपका साथी