UP Young man Suicide Case: गाजियाबाद में युवक ने आनलाइन मंगा कर खाया जहर, मौत

युवक ने आनलाइन के जरिये जहर मंगवाया फिर उसे खाकर अपनी जान दे दी। वहीं युवक के मामा अपने भांजे की मौत की खबर सुनकर मसूरी आ रहे थे। सड़क हादसे में उनकी भी मौत हो गई। इससे दोनों परिवार में शोक का माहौल है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 12:47 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 12:47 PM (IST)
UP Young man Suicide Case: गाजियाबाद में युवक ने आनलाइन मंगा कर खाया जहर, मौत
UP Young man Suicide Case: गाजियाबाद में युवक ने आनलाइन मंगा कर खाया जहर, मौत

गाजियाबाद [हसीन शाह]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने आनलाइन के जरिये जहर मंगवाया फिर उसे खाकर अपनी जान दे दी। वहीं, युवक के मामा अपने भांजे की मौत की खबर सुनकर मसूरी आ रहे थे। सड़क हादसे में उनकी भी मौत हो गई। इससे दोनों परिवार में शोक का माहौल है। बताया जा रहा है कि मामा का पूरा परिवार था, उनके बच्चों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के मसूरी गांव में एक कैब चालक ने एक नामी आनलाइन कंपनी से जहर (सल्फास) मंगवाकर खा लिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। स्वजनों ने कंपनी का डब्बा देखा तो जहर खाने की जानकारी हुई। स्वजन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कंपनी के डिब्बे को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मसूरी गांव निवासी फारुख ट्रक चलाते हैं। उनका 24 वर्षीय बेटा वाहिद कैब चलाता था। चार साल पहले वाहिद की शादी हुई थी। वाहिद का एक बेटा है। बताया जा रहा है कि वाहिद का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस वजह से वह काफी परेशान था। शु्क्रवार रात नौ बजे घर के बाहर खड़ी अपनी गाड़ी में बैठकर उसने जहर खा लिया। जब काफी देर तक वह गाड़ी से नहीं निकला तो स्वजन ने उसे बाहर निकाला। परिवार वालों ने बताया कि उसके पास आनलाइन कंपनी का डब्बा पड़ा हुआ था। डब्बा देखकर उन्हें पता चला कि युवक ने जहर खा लिया। वह उसे तुरंत अस्पताल ले गए। शुक्रवार रात तीन बजे युवक की इलाज के दौरान युवक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक के मामा मौत की खबर सुनकर मसूरी आ रहे थे। सड़क हादसे में उनकी भी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी