न्यू हबीबी कैरिग टांसपोर्ट के ब्रोकर व ड्राइवर ने गबन किया 52 लाख का माल

जागरण संवाददाता साहिबाबाद मुरादाबाद निवासी न्यू हबीबी ट्रांसपोर्ट के ब्रोकर नाजिम खान ट्रक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:55 PM (IST)
न्यू हबीबी कैरिग टांसपोर्ट के ब्रोकर व ड्राइवर ने गबन किया 52 लाख का माल
न्यू हबीबी कैरिग टांसपोर्ट के ब्रोकर व ड्राइवर ने गबन किया 52 लाख का माल

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

मुरादाबाद निवासी न्यू हबीबी ट्रांसपोर्ट के ब्रोकर नाजिम खान ट्रक चालक के साथ मिलकर हिदुस्तान यूनीलीवर लिमिटेड और भारत रोडवेज का 52 लाख रुपये का माल लेकर फरार है। यह माल गाजियाबाद के सीमापुरी बार्डर के रावल पिडी गार्डन स्थित भारत रोडवेज की ओर से 31 मार्च को हरियाणा से सिलीगुड़ी को भेजा गया। मामले में साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज है। साहिबाबाद थाने की पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस की भी मदद ले रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भारत रोडवेज के मैनेजर संतोष कुमार पारीक ने गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में उन्होंने कहा है कि उन्हें सोनीपत के हसनगढ़ से सिलीगुड़ी तक हिदुस्तान यूनीलीवर लिमिडेट का 52 लाख रुपये का माल भेजना था। इसके लिए उन्होंने हबीबी ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन से संपर्क किया। इसके ब्रोकर मोहम्मद नाजिम खान ने एक ट्रक भेजा था। 31 मार्च को ट्रक में हसनगढ़ से माल लोड हुआ। बिल्टी व अन्य कागजात दिए गए। ट्रक का चालक माल लेकर सिलीगुड़ी के लिए निकल गया। लेकिन माल नहीं पहुंचा, जबकि माल एक सप्ताह में पहुंच जाना था। चालक और नाजिम खान का फोन नहीं लग रहा है। नाजिम मुरादाबाद का रहने वाला है। वहीं, से बैठकर कुछ लोगों के साथ वह हबीबी ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन चलाता है। संतोष कुमार ने आरोपितों का नंबर, ट्रक नंबर के साथ अन्य कई साक्ष्य दिए हैं, जिससे आरोपित पकड़े जाएं। आरोप है कि नाजिम ने चालक और ट्रक मालिक के साथ मिलकर 52 लाख रुपये के माल का गबन किया है। मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया जा रहा है।

-----

मामले में हरियाणा के सोनीपत जिले की पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है, जिससे आरोपितों को पकड़ा जा सके। आरोपितों के नंबर बंद हैं। सर्विलांस के जरिये उनकी तलाश की जा रही है। बहुत जल्द ही आरोपितों को पकड़कर माल बरामद कर लिया जाएगा। - विष्णु कौशिक, थाना प्रभारी निरीक्षक साहिबाबाद

chat bot
आपका साथी