पांच महिलाओं सहित सात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता साहिबाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित भोपुरा में 11वीं के छात्र की हुई

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 07:35 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:35 PM (IST)
पांच महिलाओं सहित सात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज
पांच महिलाओं सहित सात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित भोपुरा में 11वीं के छात्र की हुई मौत के मामले में पांच महिलाओं सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भोपुरा में आदेश कुमार परिवार के साथ रहते हैं। थोड़ी दूरी पर उनके भाई सुरेंद्र सिंह का परिवार भी रहता है। सुरेंद्र सिंह के यहां किराएदार भी हैं। आदेश कुमार ने बताया कि 23 नवंबर की सुबह वह और सुरेंद्र सिंह परिवार सहित पैतृक गांव लूहारली दादरी गौतमबुद्ध नगर चले गए। घर पर उनका 18 वर्षीय भतीजा प्रीत उर्फ पंकज था। उनका आरोप है कि पूर्व में बकाया किराया को लेकर हुई कहासुनी के कारण भाई सुरेंद्र के किरायेदारों ने अपने रिश्तेदारों संग मिलकर दोपहर में प्रीत की हत्या कर दी। उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया। उन्हें पड़ोस में रहने वालों से घटना की जानकारी हुई तो आनन-फानन यहां पहुंचे और मामले की टीला मोड़ थाने में शिकायत दी। शिकायत के आधार पर किराएदार पूनम व मीनू और उनके रिश्तेदार चंद्रपाल उसकी पत्नी मनोज, बेटी मानसी, बेटे जीतू व केला के खिलाफ हत्या, बलवा सहित अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

-------

फरार हैं आरोपित : आदेश कुमार ने बताया कि चंद्रपाल ग्राम विशारा थाना गभाना जिला अलीगढ़ और पूनम, मीनू व केला गांव नया बांस थाना मिरहची एटा के रहने वाले हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद से सभी फरार हैं।

--------

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप : आदेश कुमार ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। काफी जद्दोजहद के बाद रिपोर्ट दर्ज हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसकी पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत करेंगे। वहीं, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

---------

बुझ गया चिराग : आदेश ने बताया कि प्रीत 11वीं का छात्र था। अपने मां-बाप का वह इकलौता बेटा था। उसकी जुड़वा बहन है। इस घटना से पूरा परिवार टूट गया है।

chat bot
आपका साथी