एक्सिडेंट के बाद मौत में हत्या का केस दर्ज

एसएचओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि 30 मई को मालीवाड़ा में कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी जिसमें हरवंश नगर निवासी मनोज की इलाज के दौरान मौत हो गई। मनोज के बेटे कपिल गौतम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिता ने साढ़े चार लाख रुपये लोन लेकर चाचा मोहन लाल को समयपुर में पोल्ट्री फार्म खुलवाया था जिसका विद्युत कनेक्शन भी पिता के नाम पर था। आरोप लगाया कि चाचा ने लोन की किस्त और कई माह से बिजली के बिल का भुगतान नहीं किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 08:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 08:46 PM (IST)
एक्सिडेंट के बाद मौत में हत्या का केस दर्ज
एक्सिडेंट के बाद मौत में हत्या का केस दर्ज

जासं, गाजियाबाद : थाना सिहानी गेट क्षेत्र में एक्सिडेंट के बाद अधेड़ की मौत के मामले में हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर भतीजों और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसएचओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि 30 मई को मालीवाड़ा में कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। इसमें हरवंश नगर निवासी मनोज की इलाज के दौरान मौत हो गई। मनोज के बेटे कपिल गौतम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिता ने साढ़े चार लाख रुपये लोन लेकर चाचा मोहन लाल को समयपुर में पोल्ट्री फार्म खुलवाया था। इसका विद्युत कनेक्शन भी पिता के नाम पर था। आरोप लगाया कि चाचा ने लोन की किस्त और कई माह से बिजली के बिल का भुगतान नहीं किया। 27 मई को मनोज ने फार्म पर जाकर पैसे की बात की। आरोप है कि इस पर मोहन लाल से कहासुनी हो गई और उसके बेटे रोहित ने मनोज को जान से मारने की धमकी दी। 30 मई को वह अपनी बहन के घर से भांजे शुभम के साथ लौट रहे थे। मालीवाड़ा में कार सवार रोहित, हिमांशु, रोहित मिश्रा व दो अन्य ने बाइक में टक्कर मार दी और शुभम को छोड़ मनोज को एमएमजी अस्पताल ले गए। कपिल का आरोप है कि रेफर किए जाने पर निजी अस्पतालों ने भर्ती करने से इन्कार कर दिया, जिस दौरान उनके पिता की मौत हो गई। उन्होंने कार से कुचलकर हत्या का आरोप लगाया है।

एसएचओ का कहना है कि कार सवार खुद ही मनोज को अस्पताल लेकर गए थे। पीड़ित पक्ष की ओर से बार-बार तहरीर बदली गई, जिसके चलते अब मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी