बारिश से जगह-जगह कीचड़, तीन दिन में कई लोग घायल

फोटो 5फोटो-3 -सीवरेज पाइपलाइन कार्य के दौरान खुद-बुर्द मार्गो को नहीं कराया गया दुरस्त सं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 06:03 PM (IST)
बारिश से जगह-जगह कीचड़, तीन दिन में कई लोग घायल
बारिश से जगह-जगह कीचड़, तीन दिन में कई लोग घायल

फोटो 5फोटो-3

-सीवरेज पाइपलाइन कार्य के दौरान खुद-बुर्द मार्गो को नहीं कराया गया दुरस्त

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : शहर में सीवरेज पाइपलाइन कार्य में अनियमितताओं के चलते लोगों की परेशानियां बढ़ी हुई हैं। पाइपलाइन डालने के बाद जिन मार्गो को दुरुस्त नहीं कराया गया, वहां बारिश के बाद कीचड़ हो गई जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ा। पिछले तीन दिन में करीब 12 लोग घायल हो चुके हैं।

करीब डेढ़ साल पहले शहर में सीवरेज पाइपलाइन डालने का काम शुरू हुआ था। शहर के बड़े हिस्से में पाइपलाइन डाली जा चुकी है, लेकिन अभी तक वहां मार्गो को दुरस्त नहीं कराया गया। गलियां खुर्द-बुर्द ही पड़ी हैं। शनिवार से शुरू हुई बारिश से इन मार्गो पर कीचड़ हो गया। पैदल चलने लायक भी यहां जगह नहीं बची। पिछले तीन दिनों से शहर की कई कालोनियों में यही हालात बने हुए हैं। इतना ही नहीं, यहां से दोपहिया वाहन लेकर गुजरना तो लोगों के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। वाहन अनियंत्रित होकर फिसल जाता है जिसके चलते पिछले तीन दिन में यहां दर्जन लोग घायल हो चुके हैं। शहर की महेंद्रपुरी, देवेंद्रपुरी, टीचर कालोनी, गोविदपुरी समेत तमाम कालोनियों में ऐसी ही स्थिति है। लोगों का आरोप है कि ठेकेदार से कहने पर वह उनके साथ बदतमीजी करता है। मार्गो को दुरुस्त कराने के लिए लोग कई बार अधिकारियों से भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन किसी के कान पर जूं नहीं रेंग रही है।

इस बारे में नगरपालिका ईओ शिवराज सिंह का कहना है कि सीवरेज पाइपलाइन डालने का काम जल निगम करा रहा है। मार्ग भी उनके द्वारा ही दुरुस्त कराए जा रहे हैं। जल निगम के अधिकारियों को मार्ग दुरस्त कराने के लिए पत्र लिखा गया है।

chat bot
आपका साथी