सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाए जाने पर बिफरे सांसद

सब हेड एक सप्ताह के अंदर कार्यो को दुरुस्त करने की दी हिदायत फोटो नं.- 23 मोदी-8 क्राश्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:20 PM (IST)
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री 
लगाए जाने पर बिफरे सांसद
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाए जाने पर बिफरे सांसद

सब हेड : एक सप्ताह के अंदर कार्यो को दुरुस्त करने की दी हिदायत

फोटो नं.- 23 मोदी-8

क्राशर

लगाई फटकार

-डॉ. सत्यपाल सिंह ने विकास कार्यो का किया उद्घाटन

-सांसद ने नए कृषि कानूनों को पूरी तरह किसान हित में बताया जागरण संवाददाता, मोदीनगर : सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने शनिवार को दौसा बंजारपुर, नंगला बेर व निवाड़ी रोड पर सांसद निधि से कराए गए विकास कार्यो का उद्घाटन किया। निवाड़ी रोड पर लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए गए रास्ते में घटिया निर्माण सामग्री लगाए जाने पर सांसद बिफर गए। उन्होंने निर्माण विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई और एक सप्ताह के अंदर उच्च गुणवत्ता की सामग्री लगाकर निर्माण कार्य पूरा करने की हिदायत दी। उन्होंने साफ चेताया कि मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा जाएगा।

सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह शनिवार को दौसा बंजारपुर, नंगला बेर में निर्माण कार्यो का उदघाटन करने पहुंचे। अंत में उन्होंने निवाड़ी रोड पर कृष्णविहार कालोनी में भी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। वहां रास्ते की गुणवत्ता की उन्होंने बारीकी से जांच की तो निर्माण सामग्री में कुछ खामियां मिलीं। इसपर वह भड़क गए। उन्होंने मौके पर मौजूद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से इसका कारण पूछा। साथ ही हिदायत दी कि या तो एक सप्ताह के अंदर गुणवत्तापूर्ण कार्य हो जाए, अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। तीनों जगहों पर सांसद का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सांसद ने लोगों की समस्याएं सुनीं और संबधित अधिकारियों को उनका समाधान कराने का भरोसा दिया।

दौसा गांव में आयोजित कार्यक्रम में सांसद ने नेता सुभाष चंद्र बोस के जीवन संघर्ष पर विस्तार से चर्चा की। कहा कि नेताजी जैसे व्यक्तित्व समाज के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। उन्होंने कृषि कानूनों पर भी किसानों को विस्तार से बताया। कहा, सरकार द्वारा लाए गए कानून पूरी तरह किसान हित में हैं। आने वाले समय में इनके बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंहल, वरिष्ठ भाजपाई डॉ. देवेंद्र शिवाच, भोजपुर के ब्लाक प्रमुख कृष्णबीर सिंह, विनोद गोस्वामी, डॉ. पवन सिंहल, देवेंद्र चौधरी, चेयरमैन मोदीनगर अशोक माहेश्वरी, स्वदेश जैन, रोहित अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे। उन्होंने मोदीनगर शहर के मुद्दों पर नेताओं व कार्यकर्ताओं से बात की।

chat bot
आपका साथी