स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़

खोड़ा में स्कूल जा रही नौवीं कक्षा की छात्रा से मनचलों ने छेड़छाड़ की। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक मोटरसाइकिल से भाग खड़े हुए। पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने खोड़ा थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:21 PM (IST)
स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़
स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : खोड़ा में स्कूल जा रही नौवीं कक्षा की छात्रा से मनचलों ने छेड़छाड़ की। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक मोटरसाइकिल से भाग खड़े हुए। पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने खोड़ा थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा परिवार के साथ खोड़ा की एक कॉलोनी में रहती है। मंगलवार सुबह करीब सवा आठ बजे छात्रा पैदल ही स्कूल जा रही थी। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसे ओवरटेक कर थोड़ा आगे खड़े हो गए। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा युवक छात्रा को मोटरसाइकिल पर बैठने की बात कहने लगा। विरोध करने पर युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपित युवक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ फरार हो गए। खोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी