दो लुटेरे गिरफ्तार, पांच मोबाइल बरामद

दिल्ली एनसीआर में रागहीरों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को साहिबाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित चोरी की मोटरसाइकिल से वारदात करते थे। उनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व लूटे हुए पांच मोबाइल बरामद हुए हैं। बुधवार दोपहर दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 07:40 PM (IST)
दो लुटेरे गिरफ्तार, पांच मोबाइल बरामद
दो लुटेरे गिरफ्तार, पांच मोबाइल बरामद

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : दिल्ली-एनसीआर में राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को साहिबाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित चोरी की मोटरसाइकिल से वारदात करते थे। उनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व लूटे हुए पांच मोबाइल बरामद हुए हैं। बुधवार दोपहर दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

सीओ साहिबाबाद डा. राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि तुलसी निकेतन चौकी प्रभारी पारस मलिक अपनी टीम के साथ भोपुरा तिराहे के पास चे¨कग कर रहे थे। इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। दोनों को रुकने का इशारा किया गया तो वे भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। जांच में पता चला कि मोटरसाइकिल थानाक्षेत्र से ही चोरी की है। आरोपितों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से पांच मोबाइल बरामद हुए। सभी मोबाइल साहिबाबाद थानाक्षेत्र से लूटे हुए थे। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह चोरी की मोटरसाइकिल से दिल्ली एनसीआर में राह चलते लोगों से मोबाइल लूटते थे। इसके बाद सस्ते दाम में मोबाइल बेच देते थे। अब तक दोनों दर्जनों वारदातें कर चुके हैं। आरोपितों की पहचान साकिब और आमिर निवासी मुरादाबाद के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी