स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना से परिवार संग आजाद हुए विधायक सुनील शर्मा

जागरण संवाददाता साहिबाबाद कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:53 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:53 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना से परिवार संग आजाद हुए विधायक सुनील शर्मा
स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना से परिवार संग आजाद हुए विधायक सुनील शर्मा

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा सहित उनके परिवार के पांच सदस्यों ने कोरोना को हरा दिया है। शनिवार को विधायक व उनके परिवार के सदस्यों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, सभी लोग घर लौट आए हैं। उन्होंने अपील की है कि कोरोना से घबराए नहीं बल्कि लक्षण महसूस होने पर टेस्ट कराएं। संक्रमण की पुष्टि होने पर इलाज कराएं, जिससे की संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। विधायक के स्वस्थ होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुशी जाहिर की है।

यशोदा अस्पताल के वरिष्ठ फेफड़ा रोग विशेषज्ञ प्रोफेसर डॉक्टर आरके मनी, डॉक्टर केके पांडे, डॉक्टर अर्जुन खन्ना एवं डॉ. अंकित सिन्हा की टीम द्वारा विधायक सुनील शर्मा और उनके परिवार का इलाज किया गया, अब वह सब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। जिनमें विधायक की 83 वर्षीय मां, पत्नी, बेटा भी शामिल हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आने के कारण सात अगस्त को विधायक सुनील शर्मा यशोदा अस्पताल में भर्ती हुए थे।

यशोदा अस्पताल के मैनेजिग डायरेक्टर डॉ. पीएन अरोड़ा ने समस्त डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल व अन्य स्टाफ को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई दी एवं उनकी सराहना की। अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉक्टर सुनील डागर ने बताया कि चिकित्सकों को अस्पताल में भर्ती संक्रमितों में 92 वर्षीय बुजुर्ग महिला से लेकर एक साल तक के बच्चे को कोरोना संक्रमण से मुक्ति दिलाने में सफलता मिली है। अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए प्लाज्मा थेरेपी से लेकर एंटीवायरस इंजेक्शन तक किसी भी चीज की कमी नहीं आने दी गई।

chat bot
आपका साथी