लापता लोहा कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के यादव नगर से सोमवार रात लापता हुए लोहा क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:34 PM (IST)
लापता लोहा कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
लापता लोहा कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: कविनगर थाना क्षेत्र के यादव नगर से सोमवार रात लापता हुए लोहा कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि कारोबारी की मौत एनएच-9 पर सड़क दुर्घटना में हुई है जबकि स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। बुधवार रात कारोबारी का शव नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस में मिला।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात को ही संदीप ने एनएच-9 की सभी लेन पार की और सड़क के दूसरी तरफ गए। इसके बाद वह वापस औद्योगिक क्षेत्र की तरफ आने लगे। इस दौरान मोटरसाइकिल से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार वैभव चौधरी व संदीप दोनों घायल हो गए। संदीप को चिपियाना के एक नर्सिंग होम और वैभव को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान संदीप की मौत हो गई। गौतमबुद्ध नगर की बिसरख पुलिस ने संदीप का अज्ञात में पोस्टमार्टम किया। पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो संदीप का शव नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस पर मिला। इसके बाद स्वजन को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि सड़क हादसे में संदीप की मौत हुई है जबकि स्वजन उसकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि तहरीर नहीं दी गई है। संदीप का मोबाइल फोन भी अभी नहीं मिला है। पुलिस उसे भी तलाश रही है।

-------

सोमवार को लापता हुए थे संदीप

बता दें कि कविनगर थाना क्षेत्र के यादव नगर में संदीप यादव (30) परिवार के साथ रहते थे। उनका लोहा मंडी में रोहन स्टील के नाम से लोहे का कारोबार है। सोमवार रात करीब आठ बजे संदीप खाना खाने के बाद बाहर टहलने के लिए निकले थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे। काफी देर होने पर स्वजन ने उनका मोबाइल फोन मिलाया तो नंबर स्विच ऑफ आया। इसके बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। मंगलवार तक उनका कहीं पता नहीं चला तो बड़े भाई रोहित यादव ने उनकी कविनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

-----------

संदीप की सड़क हादसे में मौत हुई है। उनका शव नोएडा में मिल गया है। इस संबंध में कविनगर थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

अभय कुमार मिश्र, सीओ कविनगर

chat bot
आपका साथी