मिगसन ने बनाया 252 करोड़ की आवासीय बिक्री का रिकॉर्ड

रियल एस्टेट प्लेयर मिगसन ने लॉकडाउन के दौरान 252 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की 500 आवासीय यूनिट की रिकॉर्ड बिक्री का दावा किया है। मिगसन के एमडी यश मिगलानी ने बताया कि बेची गई आवासीय यूनिट का कुल क्षेत्रफल सात लाख वर्ग फुट है। जिसे कंपनी ने 25 मार्च से 3 जून के बीच औसतन 3600 रुपये प्रति वर्ग फुट के हिसाब से बुक किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:58 PM (IST)
मिगसन ने बनाया 252 करोड़ की आवासीय बिक्री का रिकॉर्ड
मिगसन ने बनाया 252 करोड़ की आवासीय बिक्री का रिकॉर्ड

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : रियल एस्टेट प्लेयर मिगसन ने लॉकडाउन के दौरान 252 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की 500 आवासीय यूनिट की रिकॉर्ड बिक्री का दावा किया है। मिगसन के एमडी यश मिगलानी ने बताया कि बेची गई आवासीय यूनिट का कुल क्षेत्रफल सात लाख वर्ग फुट है। जिसे कंपनी ने 25 मार्च से 3 जून के बीच औसतन 3600 रुपये प्रति वर्ग फुट के हिसाब से बुक किया है।

यश मिगलानी ने बताया कि मिगसन समूह को 1992 में स्थापित किया गया था। लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर आवासीय यूनिटों की बिक्री मिगसन के गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा के प्रोजेक्ट में की गई है। इनमें मिगसन अल्टिमो, मिगसन विन, मिगसन विलासा, मिगसन रूफ, मिगसन अथर्व, मिगसन मिगांते और मिगसन एस्टेला प्रोजेक्ट शामिल हैं। बताया कि गाजियाबाद में वसुंधरा, कौशांबी, इंदिरापुरम, वैशाली और राजनगर एक्सटेंशन में उनके प्रोजेक्ट हैं। इसके अतिरिक्त 15 करोड़ रुपये कीमत का दस हजार वर्ग फुट कॉमर्शियल स्पेस की बिक्री की गई है। उन्होंने बताया कि कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए 25 मार्च को देश में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा हुई थी। महामारी के प्रकोप ने सभी गतिविधियों को अचानक रोक दिया। हमने ग्राहकों की जरूरत को पूरा करने के लिए अपने व्यवसाय तरीके में बदलाव को जल्द अपनाया। डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से ऑनलाइन क्वेरी का उत्तर देते हुए सेल्स को आगे बढ़ाया। हमारी सक्रियता ने लॉकडाउन के दौरान उत्पन्न बाधाओं को दूर किया। हमने वर्चुअल टूर और ईएमआइ अधिस्थगन योजना शुरू की। लॉकडाउन-3 व 4 के दौरान ग्राहकों को बेहतर ऑफर दिए। जिससे कामयाबी मिली।

chat bot
आपका साथी