किसान महापंचायत को लेकर गांव खंजरपुर में हुई बैठक

संवाद सहयोगी मोदीनगर 11 मार्च को भोजपुर गांव में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर गुरुव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:52 PM (IST)
किसान महापंचायत को लेकर गांव खंजरपुर में हुई बैठक
किसान महापंचायत को लेकर गांव खंजरपुर में हुई बैठक

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

11 मार्च को भोजपुर गांव में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर गुरुवार को गांव खंजरपुर में किसान बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी उपस्थित रहे। ग्रामीणों ने माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पूर्व विधायक पंडित सुदेश शर्मा ने ग्रामीणों से महापंचायत में शामिल होने की अपील की। रालोद के वरिष्ठ नेता रणबीर दहिया ने कहा कि 11 मार्च को होने वाली महापंचायत में जयंत चौधरी बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। सभी लोगों से अपील की गई वे महापंचायत में जरूर हिस्सा लें। अपने साथियों को भी महापंचायत के बारे में जानकारी दें।

किसान हित को लेकर ही इस पंचायत का आयोजन किया जा रहा है। आसपास के अन्य

जनपदों से भी बड़ी संख्या में ग्रामीण इस महापंचायत का हिस्सा बनेंगे।

बैठक की अध्यक्षता पूर्व प्रधान रामपाल सिंह ने की, साथ ही संचालन बिट्टू खंजरपुर द्वारा किया गया। इस मौके पर अजयपाल प्रमुख, अमरजीत सिंह बिड्डी, कपिल चौधरी, सतेंद्र तोमर, अशोक आदि लोग उपस्थित रहे।

-------------

गांव अबूपुर में भी हुई बैठक

- गांव अबूपुर में भी गुरुवार को बैठक हुई, जिसमें गाजीपुर बार्डर पर चल रहे कृषि कानून विरोधी धरना में शामिल होने के लिए ग्रामीणों से अपील की गई। अखिल भारतीय

जाट महासभा के जिलाध्यक्ष राजन चौधरी ने ग्रामीणों से कहा कि आंदोलन में शामिल होकर सभी ग्रामीण अपनी जिम्मेदारी निभाएं।जैसे दूसरे गांवों से लोग

आंदोलन में शामिल हो रहे हैं। अबूपुर से भी लोग वहां पहुंचे। इस मौके पर लीलू चौधरी, राजपाल, इंद्रपाल, विरेंद्र, सतीश, पुनीस आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी