विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, रिपेार्ट दर्ज

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र के असालतनगर गांव में संदिग्ध हालात में एक विवाहिता की मौ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 06:54 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 06:54 PM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, रिपेार्ट दर्ज
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, रिपेार्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, मुरादनगर :

थाना क्षेत्र के असालतनगर गांव में संदिग्ध हालात में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्षेत्र के खिमावती गांव में शौकीन अपने परिवार के साथ रहते हैं। शौकीन के अनुसार डेढ़ वर्ष पहले उन्होंने अपनी बेटी शाईन का विवाह असालतनगर गांव निवासी एक युवक शाहरूख के साथ किया था। अपनी बेटी के विवाह में शौकीन ने क्षमतानुसार दहेज दिया था, लेकिन उनका दामाद व उसके परिवार के लोग दहेज की मांग को लेकर शाईन को लगातार प्रताड़ित करते आ रहे थे। शाईन का पति शाहरूख उससे दस लाख रुपये मायके से लाने की मांग करता था। इस बात को लेकर शाईन के साथ कई बार मारपीट भी हो चुकी थी। बृहस्पतिवार शाम को उनको असालतनगर के लोगों ने सूचना दी कि उनकी बेटी की मौत हो गई है।

जब शाईन के पति से इस बारे मे पूछा गया तो पता चला कि शाईन की अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता को ससुराल के लोगों द्वारा बताई गई कहानी पर यकीन नहीं आया और उन्होनें शाहरूख उसके पिता, उसकी मां समीना, उसके दो भाई व भाभी समेत सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत की। थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर पर उसके पति, सास समीना व ससुर यामीन को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। अन्य आरोतिपों के खिलाफ भी जल्द कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी