हेड वार्डन के बेटे के दोस्त को जेल वार्डनों ने किया अधमरा

जासं गाजियाबाद डासना स्थित जिला कारागार में तैनात हेड जेल वार्डन उम्मेद सिंह के बेटे जीतू के दोस्त किशन पाल सिंह को चार वार्डनों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना 25 सितंबर को रात की है। आरोप है कि वार्डन किशन के जेल कालोनी में घुसने से खफा हो गए और लाठी से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक की नाक तोड़कर आरोपित फरार हो गए। निजी अस्पताल के आइसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:03 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:03 PM (IST)
हेड वार्डन के बेटे के दोस्त को जेल वार्डनों ने किया अधमरा
हेड वार्डन के बेटे के दोस्त को जेल वार्डनों ने किया अधमरा

जासं, गाजियाबाद: डासना स्थित जिला कारागार में तैनात हेड जेल वार्डन उम्मेद सिंह के बेटे जीतू के दोस्त किशन पाल सिंह को चार वार्डनों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना 25 सितंबर को रात की है। आरोप है कि वार्डन किशन के जेल कालोनी में घुसने से खफा हो गए और लाठी से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक की नाक तोड़कर आरोपित फरार हो गए। निजी अस्पताल के आइसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

एएसपी सदर आकाश पटेल ने सद्भावना कालोनी निवासी किशन पाल के भाई नीरज की शिकायत पर जेल वार्डन दीप शर्मा और कुलदीप राणा के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं। नीरज ने बताया कि किशन घरेलू सहायक मुहैया कराने वाली एजेंसी चलाते हैं। जेल के पास एक दुकान में काम करा रहे थे। हेड जेल वार्डन उम्मेद के बेटे जीतू से उनकी दोस्ती है। बातचीत के बाद स्कूटी से जीतू को जेल कालोनी छोड़ने गए थे। लौटते समय आरोपितों ने उन्हें रोका और बोले कि जेल कालोनी में तू क्यों आया है। पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपितों ने उन पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। किशन की नाक की सर्जरी हुई है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। नीरज का कहना है कि शिकायत देते समय उन्हें दो ही वार्डनों के नाम पता था। कहा कि बाकी दोनों हमलावर भी वार्डन हैं। पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।

----

वर्जन..

बताए गए चारो लोग डासना जेल में वार्डन हैं। झगड़े की जानकारी नहीं है और रिपोर्ट दर्ज होने की बात भी संज्ञान में नहीं आई है। यदि ऐसा हुआ है तो पुलिस से जानकारी लेकर कार्रवाई करेंगे।

- आलोक सिंह, अधीक्षक, जिला कारागार, डासना।

chat bot
आपका साथी