विधानसभा चुनाव को 'महावत' तलाश रहे 'मजबूत सवारी'

जागरण संवाददाता गाजियाबाद विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही महावत हाथी के लिए मजबूत सवारियों की तलाश में जुट गए हैं। बसपा के 20 से अधिक पदाधिकारियों ने जिले की पांच विधानसभाओं में जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश तेज कर दी है। शहर सीट से वैश्य नेता सुरेश बंसल का नाम लगभग तय कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:52 PM (IST)
विधानसभा चुनाव को 'महावत' तलाश रहे 'मजबूत सवारी'
विधानसभा चुनाव को 'महावत' तलाश रहे 'मजबूत सवारी'

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही 'महावत' हाथी के लिए मजबूत सवारियों की तलाश में जुट गए हैं। बसपा के 20 से अधिक पदाधिकारियों ने जिले की पांच विधानसभाओं में जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश तेज कर दी है। शहर सीट से वैश्य नेता सुरेश बंसल का नाम लगभग तय कर दिया गया है। मोदीनगर व साहिबाबाद से दूसरी पार्टियों में सेंध लगाते हुए उम्मीदवारों का नाम फाइनल करने की अंतिम तैयारी हो रही है। इनमें सपा नेता व बसपा से पूर्व विधायक रहे ब्राहमण नेता को साहिबाबाद से और पूर्व विधायक रहे किसान नेता को मोदीनगर से चुनावी मैदान में उतारे जाने की चर्चा है। मुरादनगर से सिकंदर यादव व लोनी से आकिल को उम्मीदवार बनाने की तैयारी है। पता चला है कि 18 अक्टूबर से पहले पांचों उम्मीदवारों के नाम फाइनल हो जाएंगे। बसपा नेताओं की रोज गोपनीय बैठकें चल रहीं हैं। बता दें कि वर्ष 2012 में जिले की मोदीनगर को छोड़कर चार सीटों पर बसपा ने जीत हासिल की थी। वर्जन..

शहर सीट से सुरेश बंसल, मुरादनगर से सिकंदर यादव व लोनी से आकिल चौधरी को उम्मीदवार बनाने पर पार्टी स्तर पर मंथन चल रहा है। अगले 20 दिन में अंतिम निर्णय हो सकता है। साहिबाबाद व मोदीनगर से दूसरे दलों के नेता उम्मीदवार बन सकते हैं। पांचों सीटों पर जीत को लेकर तैयारी तेज कर दी गई है।-वीरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष, बसपा।

------

शहर विधानसभा सीट से चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। बसपा संगठन द्वारा टिकट फाइनल करते हुए क्षेत्र में जनसंपर्क बढ़ाने को कहा गया है। नुक्कड़ सभाएं शुरू कर दी गईं हैं।-सुरेश बंसल, पूर्व विधायक, बसपा

--------

चुनाव लड़ने की तैयारी है। पार्टी हाइकमान द्वारा मुरादनगर क्षेत्र में जनसंपर्क बढ़ाने को कहा गया है।-सिकंदर यादव, बसपा नेता।

--------

लोनी से चुनाव लडूंगा। पार्टी स्तर से जनसंपर्क तेज करने के संकेत दिए गए हैं।- आकिल चौधरी, बसपा नेता।

chat bot
आपका साथी