युवती की अश्लील वीडियो बनाकर पति व ससुरालियों को भेजी, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता गाजियाबाद विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने एक युवती से उसके

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 07:44 PM (IST)
युवती की अश्लील वीडियो बनाकर पति व ससुरालियों को भेजी, गिरफ्तार
युवती की अश्लील वीडियो बनाकर पति व ससुरालियों को भेजी, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने एक युवती से उसके पूर्व दोस्त ने वीडियो काल कर रिकार्डिंग कर ली और वीडियो को एडिट कर अश्लील वीडियो में तब्दील कर दिया। आरोपित इस वीडियो को डिलीट करने की बात कहकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित अब तक युवती से मोटी रकम व महंगा मोबाइल फोन वसूल चुका है। अब शादी के बाद आरोपित ने यह वीडियो युवती के पति और ससुरालियों को भेज दी। आरोपित ने पीड़िता से 50 हजार रुपये की मांग की और पैसे न देने पर धमकी दी कि उनकी भतीजी के टुकड़े-टुकड़े कर देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

विजयनगर थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि पीड़िता की वर्ष 2014 में पढ़ाई के दौरान झारखंड निवासी रोहित सिंह से मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों में प्यार हो गया। पढ़ाई पूरी करने के बाद युवती नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करने लगी। रोहित बेंगलुरु से नौकरी छोड़कर नोएडा आया और युवती से मोटी रकम और एक कीमती मोबाइल ले लिया। वर्ष 2019 में शादी के बाद युवती ने रोहित से बातचीत बंद कर संबंध तोड़ लिए। युवती की शादी के बाद रोहित बौखला गया। उसने फोन पर युवती से गाली-गलौज की और पूर्व में वीडियो काल के दौरान स्क्रीन रिकार्डर से बनाई गई वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह युवती से अब तक 10 लाख रुपये ले चुका है। अब वह और 50 हजार रुपये की मांग करने लगा। पैसे न देने पर उसने पूर्व की वीडियो को एडिट किया और पति व ससुरालियों को भेज दी। इसके बाद भी वह पीड़िता की भतीजी की हत्या की धमकी दे रहा है।

----------

पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास

पति व ससुरालियों के पास वीडियो आने के बाद पीड़िता की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया। आरोपित की हरकतों से तंग आकर उसने दो बार आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन वह यह कदम नहीं उठा सकीं और उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपित रोहित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पीड़िता व उनके ससुरालियों की काउंसिलिग कर उनका घर बसाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी