शक की सुई दिल्ली के गिरोह पर, दबिश जारी

पुलिस टीम ने शुक्रवार को सुबह से लेकर देर रात तक दिल्ली के गाजीपुर सीमापुरी व दिलशाद गार्डन के इलाकों में संभावित ठिकानों पर दबिश दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 08:01 PM (IST)
शक की सुई दिल्ली के गिरोह पर, दबिश जारी
शक की सुई दिल्ली के गिरोह पर, दबिश जारी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : राजनगर एक्सटेंशन में शुक्रवार को दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में लूट के प्रयास के मामले में पुलिस को दिल्ली के गिरोह पर शक है। पुलिस सूत्रों की मानें तो तफ्तीश में जुटी पुलिस टीम को मुखबिरों के जरिये व अन्य माध्यमों से घटना में दिल्ली के गिरोह का हाथ होने की सूचना मिली। उसके बाद पुलिस टीम ने शुक्रवार को सुबह से लेकर देर रात तक दिल्ली के गाजीपुर, सीमापुरी व दिलशाद गार्डन के इलाकों में संभावित ठिकानों पर दबिश दी।

मालूम हो कि मेरठ के रहने वाले तरुण वर्मा राजनगर एक्सटेंशन की एमजीआइ घरौंदा सोसायटी में रहते हैं। अजनारा मार्केट में संत ज्वेलर्स के नाम से उनका शोरूम है। गुरुवार को तरुण अपनी बुआ के लड़के जितेंद्र वर्मा और हिमांशु के साथ बैठे थे। दोपहर करीब दो बजे दो बाइक पर आए चार लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास किया। विफल होने पर बदमाशों ने 12 राउंड फायरिग कर भाग गए थे। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी