एक्सप्रेस-वे पर महिला वेशधारी बदमाशों ने सैनिक से लूटे सवा लाख

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 07:34 PM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर महिला वेशधारी बदमाशों ने सैनिक से लूटे सवा लाख
एक्सप्रेस-वे पर महिला वेशधारी बदमाशों ने सैनिक से लूटे सवा लाख

संवाद सहयोगी, मुरादनगर :

थाना क्षेत्र में रविवार देर रात को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर महिला वेशधारी चार बदमाशों ने एक सैनिक की बाइक को गिराकर उससे सवा लाख रुपये लूट लिए। घायल सैनिक ने बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जांच के लिए दो टीमों का गठन किया है।

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद निवासी रोहित थलसेना में नायक पद पर कार्यरत हैं। इन दिनों वह अरुणाचल प्रदेश में तैनात हैं। तीन दिन पूर्व रोहित अपनी बाइक द्वारा एक्सप्रेस-वे से होते हुए बागपत के मसूरी हसनपुर गांव में अपने मामा के घर मिलने के लिए गए थे।

रोहित के मामा ओंमकार सिंह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। किसी काम के चलते मामा ने रोहित को एक लाख रुपये दिए थे। रविवार रात को ही रोहित वापस अपने घर के लिए निकल गये। रास्ते में मुरादनगर के निकट अचानक किसी ने उनके चेहरे पत्थर फेंककर मारा। जिससे उनकी बाइक असंतुलित होकर गिर गई। इस दौरान महिला वेशधारी चार बदमाश आए और रोहित के साथ मारपीट करते हुए एक लाख बाइस हजार रुपये लूट लिए। लूट करने के बाद बदमाश एक्सप्रेस-वे से नीचे उतरकर खेतों में गुम हो गए। पीड़ित सैनिक ने लूट के संबंध में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के कार्रवाई करते हुए मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि लूट के बारे में दो पुलिस टीमें जांच कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी