राजेंद्र नगर में तीन ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी

जागरण संवाददाता साहिबाबाद चोरों ने राजेंद्र नगर सेक्टर-दो स्थित आरएम ब्लाक में रहने वाले

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 08:25 PM (IST)
राजेंद्र नगर में तीन ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी
राजेंद्र नगर में तीन ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : चोरों ने राजेंद्र नगर सेक्टर-दो स्थित आरएम ब्लाक में रहने वाले वीडियो एडिटर के घर में लगे तीन तालों को तोड़कर लाखों रुपये का माल पार कर दिया। सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्धों की फुटेज कैद मिली है। उन पर चोरी करने की आशंका जताई जा रही है।

मूल रूप से गोपालगंज बिहार के रहने वाले वीडियो एडिटर राजेश कुमार सिंह यहां राजेंद्र नगर सेक्टर-दो के आरएम ब्लाक में परिवार के साथ रहते हैं। छठ महापर्व पर उनका परिवार गोपालगंज गया था। इन दिनों वह यहां अकेले रह रहे हैं। बृहस्पतिवार को घर बंद कर कार्यालय चले गए। दोपहर करीब डेढ़ बजे पड़ोसी ने काल कर बताया कि उनके घर का दरवाजा खुला है। आनन-फानन वह मौके पर पहुंचे। दरवाजे के पास ताला टूटा पड़ा मिला। अंदर कमरों में सारा सामान बिखरा था। करीब 60 हजार रुपये, आठ तोला सोने का हार, दो अंगूठी सहित करीब पांच लाख के गहने गायब थे। उन्होंने साहिबाबाद थाना में शिकायत दी। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

-------------

दो संदिग्धों पर शक : राजेश ने कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की दो दिनों तक फुटेज खंगाली है। दिल्ली के नंबर की एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध युवक दिखे हैं। मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के लिए ठेके पर काम करने वाले एक कर्मचारी पर भी आंशका जाहिर की है। पुलिस इन सब की जांच कर रही है।

------

एक अन्य घर में भी चोरी : राजेश ने बताया कि रविवार को भी कालोनी के एक घर में चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच करने आई थी। दिनदहाड़े हो रही चोरियों से पुलिस की गश्त व जांच-पड़ताल पर सवाल उठ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी