अभय खंड पुलिस चौकी के सामने दो फ्लैट में लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता इंदिरापुरम अभय खंड पुलिस चौकी के सामने न्याय खंड-एक स्थित दो फ्लैटों में स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:55 PM (IST)
अभय खंड पुलिस चौकी के सामने दो फ्लैट में लाखों की चोरी
अभय खंड पुलिस चौकी के सामने दो फ्लैट में लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : अभय खंड पुलिस चौकी के सामने न्याय खंड-एक स्थित दो फ्लैटों में सोमवार रात लाखों की चोरी हुई है। दोनों पीड़ितों ने इसकी इंदिरापुरम थाना में शिकायत दी है।

न्याय खंड-एक में उद्यमी संजय मिश्रा परिवार के साथ रहते हैं। सिद्धार्थ विहार में उन्होंने नया फ्लैट लिया है। 27 नवंबर को उसमें गृह प्रवेश किया है। सोमवार की रात वह परिवार के साथ सिद्धार्थ विहार गए थे। यहां के फ्लैट में ताला बंद था। मंगलवार सुबह उनका मतदाता पहचान पत्र, आधार कार्ड आदि पार्क में पड़ा देखकर स्थानीय निवासी प्रमोद तिवारी ने उन्हें उठा लिया। उन दस्तावेजों को देने उनके फ्लैट पर पहुंचे, तो दरवाजे की कुंडी उखड़ी थी। ताला टूटा पड़ा था। उन्होंने संजय को काल कर इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे संजय ने अंदर जाकर देखा, तो सारा सामान बिखरा था। आलमारी में रखे साढ़े तीन लाख रुपये, करीब दो लाख के गहने व कीमती कपड़े गायब थे। उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। बात में पता चला कि पड़ोस में एक अन्य फ्लैट में भी चोरी हुई है। उसमें से चोर 12 हजार रुपये नकद व गहने ले गए हैं। वहीं, इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

----------

रात में एक से सुबह पांच बजे के बीच हुई चोरी : स्थानीय निवासियों ने बताया कि सोमवार रात एक बजे तक फ्लैट में चोरी नहीं हुई थी। सबकुछ ठीक था। सुबह पांच बजे चोरी होने की जानकारी मिली। इससे साफ हो रहा है कि चोरी सोमवार रात में एक से मंगलवार सुबह पांच बजे के बीच हुई है।

----------

पुलिस की गश्त पर सवाल : न्याय खंड-दो अभय खंड पुलिस चौकी के ठीक सामने है। उसके बावजूद दो फ्लैट में चोरी हो गई है। इससे पता चल रहा है कि चोरों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं था। वहीं, पुलिस की गश्त, जांच-पड़ताल व सतर्कता पर सवाल उठ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी