शालीमार गार्डन में फिर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो में चोरों ने बंद फ्लैट का ताला तोड़कर करीब पांच लाख रुपये के गहने और

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 07:40 PM (IST)
शालीमार गार्डन में फिर लाखों की चोरी
शालीमार गार्डन में फिर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : थाना क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो में चोरों ने बंद फ्लैट का ताला तोड़कर करीब पांच लाख रुपये के गहने और 85 हजार रुपये नकद चुरा ले गए। घटना के वक्त पीड़ित परिवार रक्षाबंधन का त्योहार मनाने गांव गया था। बुधवार को चालक फ्लैट पर पहुंचा तो चोरी की जानकारी हुई।

मूल रूप से बिहार राज्य के पटना के रहने वाले चंदन शर्मा परिवार के साथ यहां शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो रहते हैं। 20 अगस्त को वह रक्षाबंधन का त्योहार मनाने पटना गए। उनका चालक अरविद सिंह 21 अगस्त को उनके फ्लैट के नीचे पहुंचा व पौधों में पानी डालकर चला गया। बुधवार को पौधों में पानी डालने आया तो फ्लैट का दरवाजा खुला था। ये देख उसके होश उड़ गए। अंदर कमरों में सामान बिखरा था। अलमारी खुली थी। उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिला।

गहने व नकदी ले गए चोर : अरविद ने चंदन शर्मा को काल करके घटना की जानकारी दी। पता चला कि चोर सोने व चांदी के करीब पांच लाख रुपये के गहने व करीब 85 हजार रुपये नकद चुरा ले गए हैं। अरविद ने मामले की साहिबाबाद थाने में शिकायत दी। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

शालीमार गार्डन में चोरियों की बाढ़ : शालीमार गार्डन क्षेत्र में चोरियों की बाढ़ सी आ गई है। स्थिति इतनी ज्यादा खराब है कि 22 अगस्त को यहां चार-पांच घंटे में तीन फ्लैटों में करीब 28 लाख रुपये की चोरी हुई थी। इसके पहले भी यहां एक ही फ्लैट में 48 घंटे के भीतर दो बार लाखों रुपये की चोरी हुई थी। इससे पुलिस की गश्त व चेकिग की पोल खुल रही है।

chat bot
आपका साथी