कोविड अस्पताल से फरार आरोपित दो माह बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर

-निवाड़ी थानाक्षेत्र के एसआरएम कोविड एल-1 से 28 सितंबर की रात हो गया था फरार संवाद सहयोगी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:25 PM (IST)
कोविड अस्पताल से फरार आरोपित दो माह बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर
कोविड अस्पताल से फरार आरोपित दो माह बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर

-निवाड़ी थानाक्षेत्र के एसआरएम कोविड एल-1 से 28 सितंबर की रात हो गया था फरार

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : 28 सितंबर की रात अपने कमरे में आग लगाने के बाद खिड़की से कूदकर हाईवे स्थित एसआरएम कोविड एल-1 से फरार हुआ कोरोना पाजिटिव आरोपित अभी तक पुलिस पकड़ से दूर है। आरोपित का लोनी पुलिस ने मारपीट के एक मामले में चालान किया था। जेल जाने से पहले उसकी कोविड जांच कराई थी जिसमें वह पाजिटिव पाया गया था। उपचार के लिए उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आरोपित के खिलाफ निवाड़ी पुलिस ने कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन, अभी तक आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा है, न ही पुलिस के हाथ आरोपित के खिलाफ कोई सुराग लगा है। आरोपित तब से अब तक कितने ही लोगों के संपर्क में आया होगा, उन लोगों के भी संक्रमित होने की संभावना है।

बता दें कि दिल्ली-मेरठ हाईवे पर प्रशासन की तरफ से एसआरएम कोविड-19 एल-1 अस्पताल बनाया हुआ है। अस्पताल में 27 सितंबर को लोनी के अशोक विहार निवासी राशिद उर्फ छोटू को भर्ती कराया गया था। राशिद का मारपीट के मामले में लोनी पुलिस ने चालान किया था। उसके बाद उसे डासना जेल भेजा गया था, लेकिन जेल में जब उसकी कोरोना जांच हुई तो, उसमें कोरोना की पुष्टि हुई। उपचार के लिए उसे एसआरएम एल-1 में भर्ती कराया गया। 28 सितंबर की देर रात राशिद ने चिकित्सकीय स्टाफ को गुमराह करने के लिए अपने कमरे में आग लगा ली और धुएं का फायदा उठाकर खिड़की तोड़कर वहां से भाग गया। जब चिकित्सकीय स्टाफ वहां पहुंचा तो देखा कि कमरे का सारा सामान जला हुआ है और राशिद गायब है। इसके बाद मौके पर पुलिस व प्रशासन के उच्च अधिकारी भी पहुंचे थे। अब घटना को दो महीने बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस बारे में सीओ मोदीनगर सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित के गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी