किशोरी के अपहरण का आरोप, पिता-पुत्र पर रिपोर्ट

कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी युवक द्वारा किशोरी के अपहरण करने का मामला सामने आया है। किशोरी के भाई ने युवक व किशोरी का पीछा भी किया लेकिन युवक किशोरी को कार में बैठाकर ले गया। जब स्वजन इसकी शिकायत युवक के पिता से करने पहुंचे तो उसने उन्हें मारपीट कर भगा दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित युवक व उसके पिता पर मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:31 PM (IST)
किशोरी के अपहरण का आरोप, पिता-पुत्र पर रिपोर्ट
किशोरी के अपहरण का आरोप, पिता-पुत्र पर रिपोर्ट

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी युवक द्वारा किशोरी के अपहरण करने का मामला सामने आया है। किशोरी के भाई ने युवक व किशोरी का पीछा भी किया, लेकिन युवक किशोरी को कार में बैठाकर ले गया। जब स्वजन इसकी शिकायत युवक के पिता से करने पहुंचे तो उसने उन्हें मारपीट कर भगा दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित युवक व उसके पिता पर मुकदमा दर्ज किया है।

किशोरी शहर के एक स्कूल में पढ़ाई करती है। दो दिन पहले वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन ने काफी जगह खोजा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इस बीच घर से थोड़ी ही दूरी पर किशोरी के भाई ने पड़ोसी युवक द्वारा उनकी बहन को ले जाते हुए देखा। उसने काफी दूरी तक उनका पीछा भी किया, लेकिन आरोपित उनकी बहन को कार में बैठाकर ले गया। उन्होंने घर आकर स्वजन को सारी बात बताई। परेशान होकर स्वजन युवक के घर पहुंचे, देखा तो वहां युवक नहीं था।

आरोप है कि युवक के पिता से शिकायत करने पर वह उल्टा उन्हें ही दोषी बताने लगा। पीड़ित परिवार की उसने एक नहीं सुनी और मारपीट कर घर से भगा दिया। घबराकर किशोरी के पिता थाने पहुंचे। पुलिस से आरोपितों की शिकायत की। एसएचओ मुनेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवक व उसके पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। किशोरी की तलाश चल रही है। पुलिस अपनी तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी