एक सवाल के जवाब ने उलझा दिया छवि कुमार को

छवि ने बताया कि जब वह 50 लाख रुपये के सवाल का जवाब दे रही थीं तब पति को चिंता हो रही थी। छवि ने बताया कि वह केबीसी में जीते 50 लाख रुपये दोनों बेटियों की शिक्षा पर खर्च करेंगी।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:21 PM (IST)
एक सवाल के जवाब ने उलझा दिया छवि कुमार को
केबीसी प्रतियोगी छवि कुमार की फाइल फोटो।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में गाजियाबाद की छवि कुमार ने 50 लाख रुपये जीत लिए हैं। इस दौरान छवि कुमार एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच गई थीं। लेकिन, सही जवाब देने में उनको संशय था और लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी। इस वजह से उन्होंने जवाब देने का जोखिम नहीं उठाया और खेल को बीच में छोड़ दिया। खुद अमिताभ बच्चन ने भी उनको जोखिम न लेने की सलाह दी थी। अंत में उनके इस फैसले से परिवार के लोग बहुत खुश हुए। बृहस्पतिवार की रात जूम मीटिंग में केक काटकर सबने छवि को उनकी सफलता पर बधाई दी।

बेटियों की पढ़ाई पर खर्च करूंगी रुपये

गाजियाबाद के गुलमोहर ग्रींस में रहने वाली छवि कुमार के पति अशेष कुमार भारतीय वायुसेना में ¨वग कमांडर हैं। वह खुद पेशे से अंग्रेजी की शिक्षिका हैं और राजनगर एक्सटेंशन स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में कार्यरत हैं। पत्नी के अंतिम फैसले पर वह काफी खुश हैं। छवि ने बताया कि जब वह 50 लाख रुपये के सवाल का जवाब दे रही थीं, तब पति को चिंता हो रही थी। छवि ने बताया कि वह केबीसी में जीते 50 लाख रुपये दोनों बेटियों की शिक्षा पर खर्च करेंगी। उन्होंने बताया कि बेटी रागिनी पायलट और निमिषा विज्ञानी बनना चाहती हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी