कौशांबी में 52 लाख में बिछेगी सीवर लाइन

कौशांबी के जल प्रदूषण के संबंध में राष्ट्रीय हरित अधिकरण में दायर जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान मंगलवार को गाजियाबाद नगर निगम ने अपना एक्शन प्लान सौंपा। नगर निगम ने शपथ पत्र के साथ एनजीटी को बताया कि कौशांबी में 52 लाख रुपये की लागत से सीवर लाइन बिछाई जाएगी। इसका टेंडर हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:20 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:20 PM (IST)
कौशांबी में 52 लाख में बिछेगी सीवर लाइन
कौशांबी में 52 लाख में बिछेगी सीवर लाइन

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : कौशांबी के जल प्रदूषण के संबंध में राष्ट्रीय हरित अधिकरण में दायर जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान मंगलवार को गाजियाबाद नगर निगम ने अपना एक्शन प्लान सौंपा। नगर निगम ने शपथ पत्र के साथ एनजीटी को बताया कि कौशांबी में 52 लाख रुपये की लागत से सीवर लाइन बिछाई जाएगी। इसका टेंडर हो गया है।

याचिकाकर्ता कौशांबी आरडब्ल्यूए वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष वीके मित्तल ने बताया कि कौशांबी के जल प्रदूषण को लेकर सितंबर 2016 में जनहित याचिका दायर की थी। पिछली सुनवाई में एनजीटी ने गाजियाबाद नगर निगम को एक्शन प्लान सौंपने का आदेश दिया था। मंगलवार को सुनवाई के दौरान गाजियाबाद नगर निगम ने अपना एक्शन प्लान शपथ पत्र के साथ एनजीटी में प्रस्तुत किया। उसमें बताया कि यहां 52 लाख रुपये की लागत से सीवर लाइन बिछाई जाएगी। टेंडर हो गया है। तीन माह में काम पूरा हो जाएगा। उन्होंने बताया कि मामले की अगली सुनवाई 24 अप्रैल को होगी।

chat bot
आपका साथी