सफाईकर्मियों ने बुद्ध चौक पर डाला कूड़ा, लगा जाम

जागरण संवाददाता साहिबाबाद वसुंधरा के बुद्ध चौक पर सोमवार सुबह निजी सफाईकर्मियों ने कूड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:30 PM (IST)
सफाईकर्मियों ने बुद्ध चौक पर डाला कूड़ा, लगा जाम
सफाईकर्मियों ने बुद्ध चौक पर डाला कूड़ा, लगा जाम

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

वसुंधरा के बुद्ध चौक पर सोमवार सुबह निजी सफाईकर्मियों ने कूड़ा डाल दिया। इससे करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। यातायात पुलिस जाम खुलवाने में जुटी रही। नगर निगम ने कूड़ा हटाया। इसके बाद यातायात सुचारू हुआ। कूड़ा डालने की जगह न मिलने से नाराज सफाईकर्मियों ने चौराहे पर कूड़ा फेंक दिया।

निजी सफाई कर्मचारी पहले वसुंधरा सेक्टर-आठ में आवास विकास परिषद की जमीन पर कूड़ा डालते थे। यहां पर परिषद ने कूड़ा डालने से मना कर दिया। अभी तक आवास विकास ने कूड़ा डालने की दूसरी जगह भी नहीं दी है। इससे नाराज निजी सफाईकर्मियों ने बुधवार सुबह करीब सवा 11 बजे वसुंधरा के बुद्ध चौक पर कूड़ा डाल दिया। सफाईकर्मियों ने नारेबाजी करते हुए कूड़ा डालने की जगह देने की मांग की। वहीं, ट्रांस हिंडन आरडब्ल्यूए फेडरेशन के अध्यक्ष कैलाश चंद्र शर्मा का कहना है कि जनसुनवाई पोर्टल पर आवास विकास परिषद और नगर निगम से कूड़ा प्वाइंट बनाने की मांग की गई थी। दोनों विभागों ने वसुंधरा में दो स्थानों निरीक्षण किया था। इसके बाद विभागों में सशर्त सहमति बनी थी कि निजी सफाईकर्मी ठेली से कूड़ा नियुक्त किए गए स्थान पर डालेंगे, इसके बाद नगर निगम कूड़ा उठा लेंगे।

कूड़ा डालने से वसुंधरा के बुद्ध चौक पर सोमवार दोपहर करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति रही। बीच चौराहे पर चारों तरफ की सड़क पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची यातायात पुलिस ने जाम खुलवाना शुरू किया। इसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और कूड़ा हटाना शुरू किया।

chat bot
आपका साथी