सीलिग के विरोध में व्यापारी, कहा-जेल जाने को तैयार

जीडीए की ओर से रिहायशी इलाकों में प्रदूषण फैलाने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ की जा रही सीलिग की कार्यवाही का व्यापारियों ने विरोध तेज कर दिया है। नवयुग मार्केट में आयोजित बैठक में व्यापारियों ने कहा कि सीलिग का एकजुट होकर विरोध किया जाएगा। इसके लिए उन्हें चाहे जेल भी जाना पड़े। शुक्रवार को आयोजित बैठक में उन्होंने क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 08:42 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 08:42 PM (IST)
सीलिग के विरोध में व्यापारी, कहा-जेल जाने को तैयार
सीलिग के विरोध में व्यापारी, कहा-जेल जाने को तैयार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : जीडीए की ओर से रिहायशी इलाकों में प्रदूषण फैलाने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ की जा रही सीलिग की कार्यवाही का व्यापारियों ने विरोध तेज कर दिया है। नवयुग मार्केट में आयोजित बैठक में व्यापारियों ने कहा कि सीलिग का एकजुट होकर विरोध किया जाएगा। इसके लिए उन्हें चाहे जेल भी जाना पड़े।

शुक्रवार को आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि जीडीए शहर में बरसों से अपना व्यापार चला रहे लोगों के रोजगार छीन रहा है। सीलिग की कार्यवाही बंद न होने की सूरत में व्यापारी सड़क पर उतरने को मजबूर होगा। गाजियाबाद उद्योग व्यापारी वैलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि जहां भी सीलिग की कार्यवाही की जाएगी। वहां व्यापारी एकजुट होकर इसका विरोध करेंगे। इसके लिए उन्हें चाहे जेल ही क्यों न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को बेरोजगार नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने सीलिग के अलावा ऑनलाइन ट्रेडिग एवं जीएसटी का भी सड़कों पर उतरकर विरोध करने की बात की। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि आए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप बंसल के समक्ष वेलफेयर एसोसिएशन का विलय उद्योग व्यापार मंडल में किया गया। इस मौके पर संदीप बंसल को जिलाध्यक्ष बनाया गया। इस मौके पर रुपेश गर्ग, कुमुद गर्ग, अनिल गर्ग, प्रेम प्रकाश चीनी, अमन शिशोदिया, नानक गोस्वामी, संजीव सिघल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी