पुलिसकर्मी के घर में घुसकर की फायरिग

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र की संजय कॉलोनी में मामूली कहासुनी को लेकर हुए झगड़

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:20 PM (IST)
पुलिसकर्मी के घर में घुसकर की फायरिग
पुलिसकर्मी के घर में घुसकर की फायरिग

संवाद सहयोगी, मुरादनगर :

थाना क्षेत्र की संजय कॉलोनी में मामूली कहासुनी को लेकर हुए झगड़े में कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी के घर में घुसकर मारपीट व फायरिग की। फायरिग में पुलिसकर्मी का बेटा बाल-बाल बच गया। इसके अलावा आरोपितों ने पुलिसकर्मी की कारों को भी तोड़ दिया। पुलिसकर्मी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

नगर की संजय कॉलोनी में राकेश त्यागी अपने परिवार के साथ रहते हैं। राकेश त्यागी यूपी पुलिस में आरक्षी के पद पर कार्यरत हैं जो कि इन दिनों गाजियाबाद पुलिस लाइन में तैनात हैं। राकेश के अनुसार उनके पड़ोस में एक हिस्ट्रीशीटर व्यक्ति रहता है जिस पर पूर्व में भी कई केस चल रहे हैं। बुधवार रात राकेश के बेटे निखिल व आरोपित के कहासुनी हो गई।

इसको लेकर आरोपित ने निखिल पर गोली चला दी। निखिल बाल-बाल बच गया। निखिल ने घर में घुसकर अपनी जान बचाई। आरोपित निखिल के पीछे घर में घुस गए और निखिल के साथ मारपीट करके घायल कर दिया। आरोपितों ने परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की। इस बीच गुस्साए आरोपित व उसके साथियों ने राकेश के घर के सामने कई राउंड फायरिग भी की। बाद में आरोपितों ने घर के सामने खड़ी कारों को बुरी तरह से तोड़ दिया।

घटना को अंजाम देकर आरोपित वहां से भाग गए। घटना के चलते पूरा परिवार खौफजदा हो गया। निखिल ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। राकेश त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने कपिल तुषार, गौरव, अजीत व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी