बनाई आधी सड़क, आधी पर छोड़े गड्ढे

फोटो 24 एसबीडी 1 - सड़क निर्माण और पैचवर्क का काम सही नहीं कराने का आरोप जागरण संव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:46 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:46 PM (IST)
बनाई आधी सड़क, आधी पर छोड़े गड्ढे
बनाई आधी सड़क, आधी पर छोड़े गड्ढे

फोटो 24 एसबीडी 1

- सड़क निर्माण और पैचवर्क का काम सही नहीं कराने का आरोप

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

वसुंधरा सेक्टर-चार से लेकर सेक्टर-दो तक सड़क की एक लेन को बना दिया गया। सड़क के शेष हिस्से को बिना बनाए छोड़ दिया गया। सड़क के आधे हिस्से पर गड्ढे होने से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि नगर निगम ने आनन-फानन में आधी सड़क बना दी। इससे अब लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

नगर निगम की ओर से वसुंधरा जोन में सड़क के पैचवर्क करने का काम शांतनु कंस्ट्रक्शन और डीकेएस नामक कंपनी को दिया गया है। काम के अनुसार कंपनी को नगर निगम की ओर से भुगतान किया जाता है। वसुंधरा सेक्टर-चार निवासी विजय त्यागी का कहना है कि चार जुलाई को मेवाड़ इंस्टीट्यूट में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत आए थे। उनके आने से पहले मेवाड़ कट तिराहे की रोड बनाई गई। यह दो दिन बाद ही उखड़ने लगी। वहीं, मेवाड़ कालेज के सामने से वसुंधरा सेक्टर-एक की ओर जाने वाली सड़क की एक लेन को बना दिया गया। सड़क के बाकी के हिस्से को छोड़ दिया गया। लोगों का आरोप है कि ठेकेदार ने निगम के अधिकारियों की मिलीभगत से आधी रोड बनाई और पूरी रोड का भुगतान ले लिया। जो हिस्सा बनाया भी गया वह भी बनने के दो दिन बाद ही उखड़ने लगा। लोगों ने सड़क बना रहे ठेकेदारों को ब्लैकलिस्ट करने की मांग की है।

------

बयान :

सड़क की जिस लेन पर अधिक गड्ढे थे उसे बना दिया गया था। सड़क के बाकी के हिस्से को बारिश के बाद बना दिया जाएगा। - देशराज, अधिशासी अभियंता, नगर निगम

chat bot
आपका साथी