लैंडक्राफ्ट सोसायटी में विवाद में गार्ड ने चलाई गोली, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र की लैंड क्राफ्ट सोसायटी में मंगलवार रात दो गार्डों में विवाद हो गया। इस पर एक गार्ड ने दूसरे गार्ड पर अपनी लाइसेंसी रायफल से फायर कर दिया। इस हादसे में दूसरा गार्ड बाल-बाल बचा। आरोपित गार्ड ने उस पर हमले के लिए दोबारा रायफल लोड करने का प्रयास किया लेकिन मौके पर तैनात अन्य गार्डों ने आरोपित को पकड़ लिया। इस संबंध में पीड़ित गार्ड ने आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी रायफल बरामद कर ली है। पुलिस उसके लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:46 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:46 PM (IST)
लैंडक्राफ्ट सोसायटी में विवाद में गार्ड ने चलाई गोली, गिरफ्तार
लैंडक्राफ्ट सोसायटी में विवाद में गार्ड ने चलाई गोली, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र की लैंड क्राफ्ट सोसायटी में मंगलवार रात दो गार्डों में विवाद हो गया। इस पर एक गार्ड ने दूसरे गार्ड पर अपनी लाइसेंसी रायफल से फायर कर दिया। इस हादसे में दूसरा गार्ड बाल-बाल बचा। आरोपित गार्ड ने उस पर हमले के लिए दोबारा रायफल लोड करने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर तैनात अन्य गार्डों ने आरोपित को पकड़ लिया। इस संबंध में पीड़ित गार्ड ने आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी रायफल बरामद कर ली है। पुलिस उसके लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है।

कविनगर थाना प्रभारी अब्दुर्र रहमान सिद्दीकी ने बताया कि लैंड क्राफ्ट सोसायटी में मंगलवार रात बुलंदशहर निवासी राजू सुरक्षा में तैनात था। उसके साथ एक अन्य गार्ड और शहाजहांपुर निवासी वेदप्रकाश शुक्ला भी तैनात था। रात करीब तीन बजे वेदप्रकाश शुक्ला ने राजू से दूसरे गार्ड को सुलाने के लिए कहा। राजू ने कहा कि अन्य गार्ड की तैनाती करा दो फिर यह जाकर सो जाएगा। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। वेदप्रकाश ने रायफल को राजू पर तानते हुए गोली चला दी। गोली राजू के बराबर से निकली। राजू जान बचाने के लिए भीतर की तरफ भागा तो वेदप्रकाश ने दोबारा रायफल लोड कर ली। इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य गार्ड भागकर मौके पर पहुंचे और वेदप्रकाश को दबोचकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में राज ने वेदप्रकाश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी